नशा मुक्ति केंद्र में युवती का गैंगरेप, संचालिका और इन दो युवकों पर लगाए गंभीर आरोप

0
279

ऋषिकेश (अमित कंडियाल): रुड़की की एक युवती के साथ ऋषिकेश के आवास विकास कॉलोनी में संचालित नशा मुक्ति केंद्र के अंदर गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। पुलिस ने फिलहाल तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

image
पीड़िता

कोतवाली पुलिस को दी गई पीड़िता की ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक, उसकी पहचान आवास विकास में नशा मुक्ति केंद्र चलाने वाली दिल्ली निवासी एक युवती से हुई थी। युवती ने अपने एक पुरुष दोस्त से मुलाकात कराई। कुछ दिन बाद नशा मुक्ति केंद्र में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया। होश आने पर दोनों युवकों ने अश्लील फोटो और वीडियो होने की बात बता कर मुंह बंद रखने की धमकी भी दी। डरा धमकाकर शहर के बाहर भेजकर कई बार अन्य लोगों से दुष्कर्म कराया।

rsk police
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी

युवती केंद्र की संचालिका ऋतिका के अलावा हन्नी और दईया नाम के दो युवकों पर आरोप लगा रही है। आखिर में पीड़िता ने दरिंदगी से छुटकारा पाने के लिए अब पुलिस से मदद मांगी है। पीड़िता ने ऋषिकेश कोतवाली पुलिस के साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून को आप बीती से संबंधित पत्र भेजकर इन बलात्कारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।