गढ़ रतन लोकगायक नरेंद्र सिंह नेगी ने किया “रीति रिवाज” गाने का विमोचन

0
143
narendra singh negi ji

Narendra Singh Negi Ji ने किया अंकित चखवांन के प्रसिद्ध गीत “रीति रिवाज” के वीडियो का विमोचन

Uttarakhand News desk: राजधानी देहरादून के प्रेस क्लब में एक प्रेस सभा अयोजित की गई जिसमें गढ़रत्न श्री नरेंद्र सिंह नेगी जी (Narendra Singh Negi) के द्वारा उत्तराखंड के युवा गायक अंकित चखवांन के प्रसिद्ध गीत “रीति रिवाज” के वीडियो का विमोचन किया गया। मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे गढ़रत्न श्री नरेंद्र सिंह नेगी जी (Narendra Singh Negi) ने अंकित चखवांन व उनकी पूरी टीम को बधाई देते हुए उनके इस प्रयास की सराहना की, साथ ही कार्यकर्म में अति वशिष्ठ अतिथि के तौर पर जय कृष्ण गॉड व वशिष्ठ अतिथि के तौर पर नरेंद्र रौथाण, अमित बी कपूर उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें:
today chamoli news
चमोली में चार किशोरों की दर्दनाक मौत, नदी में डूबे या फिर मौत के पीछे है कोई और रहस्य

इस गीत की खास बात है कि यह गीत पहाड़ की छोटी-छोटी घटनाओं को आधार बनाकर लिखा गया है व पारंपरिक तीज त्योहारों पर होने वाले आकर्षण पर बनाया गया है।

इस रीति रिवाज गीत के वीडियो में अभिनय किया है अजय सोलंकी व रविता शाह ने। इस गीत में संगीत दिया है संजय राणा ने, गीत का छायांकन किया है विजय नौटियाल व राधे नौटियाल ने, प्रोड्यूसर हैं मुरारी गौड़ व उज्जवल गौड़ वहीं इस गीत को पहाड़ी म्यूजिक जंक्शन के बैनर तले लांच किया गया है। इस अवसर पर मनोज सागर, बबली उनियाल सकलानी, कुलदीप जसवान, इत्यादि कई जाने-माने कलाकार, गीतकार व संगीतकार शामिल रहे।

ये भी पढ़ें:
yamunotri accident
यमुनोत्री हाइवे पर दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौके पर ही मौत

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com