यहां नरेंद्र सिंह नेगी ने बिखेरे सुरों के रंग, जानिए क्या था कार्यक्रम?

0
156

उत्तरकाशी।(संवाददाता- विनीत कंसवाल): चिन्यालीसौड़ मां भुवनेश्वरी देवी मेले में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही। मेले में उत्तराखंड के प्रसिद्ध लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी व गायिका मीना राणा के गीतों ने श्रोताओं को झूमने पर विवश कर दिया।

इस मौके पर लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी ने “कुछ त खास होलु मेमा”,”जो जस देई देणु ह्वे जैइ” व “देशु मा को देशा मेरु गढ़ देशा हो” आदि गीतों की प्रस्तुति दी।

चिन्यालीसौड़ आर्च ब्रिज के निकट टिहरी बांध की झील किनारे हमारी संस्कृति हमारी पच्छाण शीर्षक से भव्य मेले का आयोजन किया गया। मेले में जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की, दीपक बिजल्वाण ने कहा कि आने वाले समय मे देवीसोड का मेला मिनी माघ मेले के तर्ज पर किया जाएगा, उन्होंने कहा कि मेले-थौलू पहाड़ की लोक संस्कृति की पहचान है। इनका संरक्षण और संवर्द्धन करना हमारा दायित्व है। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत ने गंगा और यमुना घाटियों में पारंपरिक मेलों को भव्य रूप से आयोजित करने के लिए, मदद देने का भरोसा दिलाया।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews