सपा के पूर्व मंत्री Narad Rai का दावा, Akhilesh जब चाहें तब UP में सरकार गिर जाएगी

0
256

पूर्व मंत्री नारद राय का दावा

UP: Akhilesh Yadav की पूर्व सरकार में मंत्री रहे Narad Rai ने एक आज बयान दिया है जिसमे उन्होंने चौंकाते हुए कहा है कि Akhilesh Yadav अगर चाहें तो योगी सरकार 15 दिन में गिर जाएगी. इस बयान के आते ही इसका वीडियो वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर छा गया।

akhilesh yadav

Akhilesh Yadav 15 दिन में गिरा देंगे सरकार

वायरल वीडियो में पूर्व मंत्री Narad Rai कहते नज़र आ रहे हैं कि BJP पार्टी के अंदर खुद उनके 150 से ज्यादा विधायक नाराज और असंतुष्ट चल रहे हैं. वहीं वो ये भी कह रहे हैं कि मंत्री लोग भी संतुष्ट नहीं है और अंदर ही अंदर बगावत के मूड में हैं.

आगे अपने पुख्ता दावे में Narad Rai कह रहे हैं कि अगर Akhilesh Yadav कहें तो 15 दिन में सरकार गिरा देंगे. नारद राय ने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का नाम लेते हुए उनके हवाले से कहा कि बृजेश पाठक जैसे ही नितिन गडकरी से मुलाकात करके निकले और इसी कारण से बाद में उन्हें पार्लियामेंट्री बोर्ड से हटा दिया गया। पूर्व मंत्री Narad Rai का दावा है कि खुद पार्टी ने अपने विधायकों और मंत्रियों को असंतुष्ट कर रखा है और उनकी अपनी सरकार में विधायकों की और मंत्रियों की नहीं सुनी जा रही है.

Narad Rai

ट्रांसफर -पोस्टिंग पर उठाया सवाल

अपने मजबूत दावे में Narad Rai ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा और कहा कि Akhilesh Yadav 15 दिन में सरकार गिरा देंगे. साथ ही नारद राय ने कि कैसे ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पर इनके मंत्री 50-50 करोड़ तक ले रहे। लेकिन ये सब देखते हुए भी उन मंत्रियों पर योगी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे। Narad Rai ने आरोप लगाया कि अपने कुछ ख़ास मंत्रियों  का  योगी जी ने मन बढ़ा रखा है और  पक्षपात करते हुए सिर्फ ब्रजेश पाठक जितिन प्रसाद और पिछड़ों के नेता स्वतंत्रदेव सिंह पर कार्रवाई कर रहे हैं ।

cm yogi

Narad Rai ने दो टूक ये तक कह दिया कि अब बीजेपी में योगी जी को कोई पसंद नहीं करता। आगे अपने दावे को मजबूती देते हुए पूर्व मंत्री कहते हैं कि जब इस तरह से आधे मन से  सरकार चलेगी तो इस सरकार को हम आसानी से गिरा सकते हैं ,केवल अखिलेश यादव की अनुमति चाहिए.

ये भी पढ़ें… यहां पुरुष दूसरों की पत्नियां चुराकर करते हैं शादी