अनोखे अंदाज में सीएम धामी ने दिया फ‍िटनेस का मंत्र

0
333
mussoorie winterline carnival 2022

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड सरकार पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए लगातार प्रयत्न कर रही है। इसी के तहत मसूरी विंटर लाइन कार्निवाल का आयोजन धूम-धाम से किया जा रहा है। ऐसे में इस मौके पर उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी आज सुबह देहरादून की सड़कों पर साइकिल चलाते दिखे। मौका था मसूरी विंटर लाइन कार्निवाल (mussoorie winterline carnival 2022) के तहत साइकिल रैली के आयोजन का। इस दौरान उन्‍होंने रैली का शुभारंभ कर युवाओं को फ‍िट रहने का मंत्र दिया।

यह भी पढ़े:
kasar devi temple
इस शक्ति के कारण यहां आते हैं इंग्लैंड से भी लोग

mussoorie winterline carnival 2022: पर्यटकों को आकर्षित करता है राज्य का सौन्दर्य

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मसूरी विंटर कार्निवाल के अंतर्गत साइकिल रैली का शुभारंभ कर कहा कि यह पर्यटन को बढ़ावा देने वाला उत्सव है। इस रैली का आयोजन पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए किया जा रहा है। यह रैली देहरादून (mussoorie winterline carnival 2022) से मसूरी तक होगी। उन्होने आगे कहा कि राज्य का नैसर्गिक सौन्दर्य पर्यटकों को आकर्षित करता है। राज्य में नए टूरिस्ट डेस्टिनेशन विकसित किए जा रहे हैं और सड़क, हवाई एवं रेल कनेक्टिविटी का तेजी से विस्तार हो रहा है।

यह भी पढ़े:
jyotish mahakumbh 2022
लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित हुए आचार्य इंदु

इस अवसर पर जिलाधिकारी देहरादून सोनिका, अपर जिलाधिकारी के.के मिश्रा, जिला पर्यटन अधिकारी जसपाल चौहान, जिला कमांडेंट होमगार्ड डॉ. राहुल सचान उपस्थिति थे।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com