मशरूम गर्ल दिव्या रावत के साथ 77 लाख की हुई ठगी

0
251
Mushroom girl Divya Rawat
Mushroom girl Divya Rawat

Mushroom girl Divya Rawat

मशरुम गर्ल दिव्या रावत और उनके भाई के साथ रेस्टोरेंट और जिम का सामान दिलाने के नाम पर 77 लाख रुपये की ठगी कर ली गई है। नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने दिव्या के भाई राजपाल सिंह रावत की शिकायत पर एक परिवार के 5 सदस्यों समेत सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आपको बता दें कि दिव्या मशरूम गर्ल के नाम से मशहूर है।

Mushroom girl Divya Rawat : आरोपित ने अलग अलग किस्तों में डलवा दिए 77 लाख रुपये

दिव्या के भाई राजपाल सिंह का कहना है वो सौम्य फूड्स प्राइवेट लिमिटेड में बहन के साथ कार्य करते हैं। साल 2019 में कार्डिसेप फिटनेस के नाम से फर्म रजिस्टर्ड करवाई थी, जिसमें जिम, मशरुम से बने प्राकृतिक पौष्टिक आहार के साथ व्यायाम, योगा जिम का कार्य कराना था। उन्होंने बताया कि बहन की कंपनी सौम्या फूड्स प्राइवेट लिमिटेड व द माउंटेन मशरूम के नाम से है।

जितेंद्र नंद किशोर भाखड़ा ने अप्रैल 2019 में कंपनी से टेलीफोन के माध्यम से संपर्क किया और यकीन दिलाया कि मशीनें और अन्य सजावट का सामान उपलब्ध करा देगा।

उन्होंने विश्वास कर जिम का कार्य शुरू कर दिया। कोटेसन के आधार पर मुद्रा लोन के लिए आवेदन भी कर दिया। 23 जनवरी 2020 को बैंक ने 7.20 लाख रुपये जितेंद्र की फर्म के खाते में जमा भी करा दिए। इसके बाद कई बार उसके द्वारा गुमराह किया गया।

Mushroom girl Divya Rawat

Mushroom girl Divya Rawat
Mushroom girl Divya Rawat

बाद में दिव्या ने भी जितेंद्र नंद किशोर भाखड़ा से फर्नीचर लकड़ी का काम, पफ पैनल, बिलिंग सॉफ्टवेयर,कंमप्यूटर व अन्य सामान खरीदने के लिए छह मार्च 2020 को उनके खाते में 8.206 लाख और 3.54 लाख रुपये जमा करा दिए। इसके बाद 4.37 लाख रुपये ट्रांसफर किए गए, और 12 मार्च 2020 को पुणे रवाना होने से पहले जितेंद्र ने दिव्या से आठ लाख रुपये नकद लिए, कोविड की दूसरी लहर के बाद फिर से काम रुक गया, इसके बाद दिव्या औऱ उसके भाई को हर बार गुमराह किया जाता रहा।

नेहरु कालोनी के प्रभारी थाना निरीक्षक मुकेश त्यागी ने बताया कि स्काई फास्ट मुलसी रोड़ पुणे महाराष्ट्र निवासी जितेंद्र नंद उसकी पत्नी नेहा, प्रीती वर्मा निवासी पुणे, हिंमाशु चौहान निवासी मेरठ, मनीष रामराज यादव निवासी नागपुर, सुयाज शाह निवासी पुणे महाराष्ट्र और मलजय प्रसाद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Mushroom girl Divya Rawat
Mushroom girl Divya Rawat

ये भी पढ़ें : Kedarnath हेली टिकटों के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले दो ठग गिरफ्तार