सांसद ने की शिकायत, बिना सेक्स किए बीत गए शादी के 8 साल

0
276

उड़िया फिल्म की एक्टर वर्षा प्रियदर्शिनी और उनके पति BJD सांसद अनुभव मोहंती का तलाक इन दिनों चर्चा में है। अनुभव एक्टर से सांसद बने हैं। सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की निजी कहानी वायरल हो रही है। अनुभव का कहना है कि शादी को कई साल हो गए हैं, लेकिन दोनों के बीच सेक्स नहीं हुआ है। पत्नी ने किसी भी तरह के उन्हें छूने तक से मना करके रखा था। अनुभव ने यह सब सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया। अनुभव बीजेडी सांसद हैं. कपल के बीच तलाक का मामला चल रहा है.

mp BJD

साल 2014 में दोनों की शादी हुई थी, लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों में तकरार शुरू हो गई और मामला कोर्ट पहुंच गया. जिसपर हाल ही में कोर्ट ने एक आदेश दिया है.  अब इस मामले में ओडिशा के कटक जिले की एसडीजेएम कोर्ट ने फैसला सुनाया है. कोर्ट ने वर्षा प्रियदर्शिनी को पति अनुभव मोहंती का घर खाली करने का निर्देश दिया है. वहीं, कोर्ट ने मोहंती को हर महीने वर्षा को 30,000 रुपये की आर्थिक मदद देने का भी निर्देश दिया है. गौरतलब है कि ओडिशा हाई कोर्ट में वर्षा और अनुभव के बीच तलाक का मामला चल रहा है.

26 मई 2022 को एक्टर वर्षा ने हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की। जिसमें मांग की गई कि पति उनके खिलाफ कोई बयानबाजी या वीडियो पोस्ट न करे। हाईकोर्ट ने इस मामले में सुनवाई करते हुए आदेश दिया कि दोनों को किसी भी मंच पर एक-दूसरे के खिलाफ बयान या वीडियो पोस्ट नहीं करना है। जब तक तलाक की सुनवाई कोर्ट में पूरी नहीं हो जाती ये आदेश लागू होगा। मामले की अगली सुनवाई 4 जुलाई को होगी।

बता दें कि उड़िया फिल्मों में अभिनय कर नाम कमाने वाले अनुभव मोहंती एक लोकप्रिय एक्टर हैं. उन्होंने 2013 में ओडिशा की सत्ताधारी पार्टी बीजू जनता दल (बीजेडी) से राजनीति की शुरुआत की. 2014 में ओडिशा सरकार ने मोहंती को राज्यसभा सांसद बनाया. इसके बाद 2019 में मोहंती को केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट से टिकट दिया गया, जहां से जीत हासिल कर वो लोकसभा पहुंचे.