“माफी मांगें या परिणाम भुगतने को तैयार रहें MLA प्रदीप”, इस पार्टी और समाज के लोगों ने दी चेतावनी

0
271

हरिद्वार (अरुण कश्यप): विगत 25 जून 2022 को रुड़की व्यापार मंडल के अध्यक्ष और कश्यप समाज के शीर्ष नेता अरविंद कश्यप के पुतला दहन कार्यक्रम से अक्रोशित हुए निषाद पार्टी और कश्यप समाज के लोगो ने प्रेस क्लब हरिद्वार में प्रेसवार्ता कर अपना विरोध जताया और विधायक प्रदीप बत्रा को सार्वजनिक रूप से माफी न मांगने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी दे डाली।

“माफी मांगें या परिणाम भुगतने को तैयार रहें MLA प्रदीप”, इस पार्टी और समाज के लोगों ने दी चेतावनी

प्रेसवार्ता के दौरान निषाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गिरीश चेतन यादव ने कहा कि अरविंद कश्यप एक सम्मानित व्यापारी तथा कश्यप समाज का प्रदेशस्तरीय चेहरा है। हाल ही में भाजपा द्वारा कल्पना सैनी को राज्यसभा के लिए नामित किया गया है, कल्पना सैनी को अरविंद कश्यप अपनी बहन जैसा मानते हैं, इसलिए पार्टीवाद से ऊपर उठकर उन्होंने उनके स्वागत के लिए पूरे शहर भर में तैयारी की। लेकिन, यह तैयारी विधायक प्रदीप बत्रा को पची नहीं। इसलिए उन्होंने निचले स्तर की राजनीति दिखाते हुए और निजी खुन्नस निकलते हुए अरविंद कश्यप का पुतला जलाया। इससे केवल अरविंद कश्यप ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के कश्यप समाज की भावनाएं आहत हुई है। इसे किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं किया जायेगा।

"माफी मांगे या परिणाम भुगतने को तैयार रहें MLA प्रदीप", इस पार्टी और समाज के लोगों ने दी चेतावनी

निषाद पार्टी इसकी कार्य की घोर निंदा करती हैं,भले ही हम भाजपा के साथ गठबंधन में हो, लेकिन प्रदेश के कश्यप समाज के अपमान को किसी भी सूरत में स्वीकार नही किया जायेगा। इस दौरान अरविंद कश्यप ने कहा कि उन्होंने 32 वर्ष भाजपा की सेवा की है, प्रदीप बत्रा भले ही भाजपा के विधायक हो लेकिन उन्हें कल्पना सैनी की ताजपोशी बर्दाश्त नहीं हो रही। उन्होंने कल्पना सैनी के स्वागत के लिए कहीं एक पोस्टर तक नहीं लगाया यदि हमने शहर भर में उनकी उनके स्वागत के लिए होर्डिंग लगाए तो वह उन्हें रास नही आया।

अरविंद कश्यप ने आरोप लगाते हुए कहा कि ओबीसी समाज को सम्मान और उसका हक ना मिले इसके लिए विधायक प्रदीप बत्रा हर काम करते हैं। इस दौरान कश्यप धर्मशाला के मीडिया प्रभारी सुशील कश्यप और कश्यप दल के अध्यक्ष बलराम कश्यप ने कहा कि MLA प्रदीप बत्रा ने उस कश्यप समाज का अपमान किया है जिसके बल पर वह तीसरी बार विधायक बने हैं। इस दौरान संवेधानिक आरक्षण मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयभगवान कश्यप ने कहा कि कश्यप समाज भाजपा का कट्टर वोटर है, बीजेपी नेताओं की ताजपोशी में कश्यप समाज का बड़ा सहयोग रहता है ।यदि कश्यप समाज से विधायक प्रदीप बत्रा ने माफी नहीं मांगी, तो 2024 में के लोकसभा चुनाव में परिणाम बेहद गंभीर हो सकते हैं प्रेसवार्ता में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय प्रचारक श्याम कश्यप, रुड़की व्यापार मंडल के महासचिव कमल चावला तथा राजीव कश्यप ,सुशील कश्यप ,सुमित कश्यप ,अरुण कश्यप ,रामकिशन कश्यप आदि लोग उपस्थित रहे।