/ Sep 27, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

दिल्ली नगर निगम के स्टैंडिंग कमेटी चुनाव को लेकर सरकार और उपराज्यपाल के बीच टकराव

MCD STANDING COMMITTEE ELECTION: दिल्ली में एक बार फिर आम आदमी पार्टी सरकार और उपराज्यपाल के बीच टकराव की स्थिति उत्पन्न हुई है। यह घटना शुक्रवार को दिल्ली नगर निगम के स्टैंडिंग कमेटी चुनाव के दौरान हुई, जब दोपहर 1 बजे वोटिंग शुरू हुई। इस चुनाव में पहली बार आम आदमी पार्टी और कांग्रेस दोनों ही शामिल नहीं हो रही हैं, जिससे यह चुनाव बगैर उनके पार्षदों के कराया जा रहा है।

MCD STANDING COMMITTEE ELECTION
MCD STANDING COMMITTEE ELECTION

MCD STANDING COMMITTEE ELECTION: MCD हाउस में स्टैंडिंग कमिटी चुनाव की प्रक्रिया चल रही है

दिल्ली में MCD हाउस में स्टैंडिंग कमिटी चुनाव की प्रक्रिया चल रही है, जिसकी अध्यक्षता अतिरिक्त आयुक्त जितेंद्र यादव कर रहे हैं। उन्हें मेयर और डिप्टी मेयर की अनुपस्थिति में प्रेज़ाइडिंग ऑफिसर नियुक्त किया गया है। आम आदमी पार्टी ने इस चुनाव को “असंवैधानिक और अवैध” करार दिया है।

ये भी पढिए-

MINIMUM WAGES CENTRAL GOVERNMENT
MINIMUM WAGES CENTRAL GOVERNMENT

सरकार का दिवाली से पहले तोहफा, न्यूनतम मजदूरी में वृद्धि हुई

आम आदमी पार्टी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि चुनाव केवल 5 अक्टूबर को ही होंगे। दरअसल, मेयर शैली ओबेरॉय ने गुरुवार को पार्षदों की तलाशी के दौरान हुई व्यवधान के कारण चुनाव को स्थगित कर दिया था। इसके बाद उपराज्यपाल वी. के. सक्सेना ने इस फैसले को पलटते हुए एमसीडी आयुक्त अश्विनी कुमार को शुक्रवार को दोपहर 1 बजे चुनाव कराने का निर्देश दिया।(MCD STANDING COMMITTEE ELECTION)

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.