यहां मैक्स हुई हादसे का शिकार, हादसे में गई 2 लोगों की जान

0
352
Max accident in Kotdwar Uttarakhand

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड में आये दिन सड़क हादसों की खबरें सामने आती रहती है। इसी तरह एक खबर (Max accident in Kotdwar Uttarakhand) आज भी सामने आई है। बता दें कि कोटद्वार के रिखणीखाल ब्लॉक के बसड़ा मोटर मार्ग पर मैक्स सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। इस सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई। वहीं, मिली जानकारी के मुताबिक, तीन लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जा रहा है कि घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें:
UKPSC PCS exam
अभ्यर्थी ध्यान दें! PCS परीक्षा पाठ्यक्रम में हुआ ये बड़ा बदलाव

Max accident in Kotdwar Uttarakhand: क्रिकेट मैच जीतकर लौट रहे थे पांचों लोग, फिर..

जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार शाम करीब 6:30 बजे की है। हादसे का शिकार हुए पांचों लोग बड़ाई गांव से (Max accident in Kotdwar Uttarakhand) क्रिकेट मैच जीतकर लौट रहे थे। लेकिन बैरुखाल बैंड के पास सड़क पर गिरे पत्थर से बचने के चक्कर में उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर गई और ऊपर से नीचे सड़क की और गिर गई। रात करीब 10:30 बजे ग्रामीणों ने ग्रामीणों को पता चला तो उन्होने 108 से घायलों को बेस अस्पताल कोटद्वार में भर्ती कराया। वहीं डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। 

ये भी पढ़ें:
Dehradun No Parking Zone
भूलकर भी देहरादून के No Parking Zone में न करें गाड़ी पार्क, नहीं तो..

मिली जानकारी के मुताबिक, सत्यप्रकाश(46) निवासी ग्राम कंदरयी रिखणीखाल और रमेश चंद्र (52) निवासी ग्राम आम डंडा पल्ला रिखणीखाल की हादसे में मौत हौ गई जबकि राहुल(30), रोहित (24), नितिन(25) घायल है।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com