“मरक्कड़ मूवी की धूम”, सिनेमा घरों में आज हुई Marakkar The lion of the Arabian Sea रिलीज़।

0
215
Marakkar Lion of the Arabian Sea
Marakkar Lion of the Arabian Sea Film Poster

Marakkar: The Lion of the Arabian Sea, 2020 से ही चर्चाओं में थी मूवी

2 दिसंबर यानी आज भारत के सिनेमाघरों में मरक्कड़ द लॉयन ऑफ द अरेबियन सी मूवी रिलीज़ हो हो चुकी है। इस मूवी को भारत में 2020 में रिलीज़ किया जा रहा था मगर कोविड के चलते मूवी रिलिज़ नही हो पाई। आपको बता दें कि मूवी मरक्कड़ द लॉयन ऑफ द अरेबियन सी 2020 से ही मूवी में इस्तेमाल हुए VFX के कारण काफी सुर्खियों मे रही है।

“मरक्कड़ मूवी की धूम”, मूवी में हैं कई बड़े सितारे

यह मूवी आपको पांच अलग अलग भाषाओं में देखने को मिलेगी। मूवी को मलायल्लम, अंग्रेजी, हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषाओं बनाया गया है। अगर हम इस मूवी की कास्ट के बारे में बात करें तो आपको मोहन लाल, सुनील सेठ्ठी, अरजुन सरजा और मंजु वारियर के साथ-साथ और भी बड़े फिल्मी सितारे देखने को मिलेंगे। इस मूवी के निर्देशक प्रियदर्शन जी है साथ ही मूवी की कहनी प्रियदर्शन और Ani. I.V. Sasi ने मिल कर लिखी है  

मूवी में लीड रोल में मोहन लाल सर है जिनकी एक्टिंग पर कोई शक नहीं है तथा यह कई सारी हिट फिल्में दे चुके हैं। शायद ही इनकी कोई फिल्म हो जो हिट ना हुई हो।

यूट्यूब पर इस मूवी के तकरीबन तीन से चार ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं ट्रेलर देखकर लगता है कि इस मूवी के VFX काफी अच्छे हैं। लोगों को इसके ट्रेलर काफी पसंद आए हैं। मूवी की कहानी कॉलपाणी मराक्कर पर है जिन्होंने भारत का पहला नेवी डिफेंस तैयार किया था और कालीकट को पुर्तगाली से 100 सालों तक बचा कर रखा। आज सिनेमाघरों में ये मूवी रिलीज़ हो चुकी है अब देखना होगा कि दर्शकों को ये कहानी कितनी पसंद आती है और ये मूवी बॉक्स ऑफिस में कितनी कमाई करती है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews