देवभूमि फिर हुई शर्मसार: टीचर ने नाबालिग छात्रा से की अश्लील हरकत

0
296
pithoragarh crime

टीचर ने नाबालिग छात्रा से कर डाली अश्लील हरकत

pithoragarh news: देवभूमि उत्तराखंड में बीते कुछ समय से अनेक वारदातों से दहल उठीहै। तब चाहे अंकिता की हत्याकांड हो या फिर कुमाऊं हो या गढ़वाल, बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं।  इन सब के बावजूद देवभूमि के पिथौरागढ़ जिले से एक शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है.

pithoragarh crime : देवभूमि फिर हुई शर्मसार

पिथौरागढ़ जिले के केंद्रीय विद्यालय में एक शिक्षक पर छात्रा से छेड़छाड़ (pithoragarh news) का आरोप लगा है। धारचूला पुलिस ने बीते रविवार को आरोपी शिक्षक और पॉक्सो के एक अन्य मामले के आरोपी को कोर्ट में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया है । आरोपी शिक्षक हल्द्वानी निवासी बताया जा रहा है।

pithoragarh crime

कोतवाल के अनुसार, (pithoragarh news) पीड़ित छात्रा के परिजनों ने बीते दिनों केंद्रीय विद्यालय में तैनात हल्द्वानी निवासी शिक्षक गोविंद नगरकोटी के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी।

pithoragarh crime: पुलिस ने आरोपी पॉक्सो एक्ट के तहत किया मुकदमा दर्ज

pithoragarh crime

पुलिस ने छात्रा से छेड़छाड़ (pithoragarh news) वाले मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी, शिक्षक नगरकोटी के खिलाफ धारा 354अ, 354ई तथा पॉक्सो एक्ट अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। हालाँकि कोतवाल ने बताया कि बीते रविवार को आरोपी शिक्षक गोविंद नगरकोटी और पॉक्सो के एक अन्य मामले में ग्रामसभा चल निवासी जीवन चलाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, 2 घायल- देखें Video