मदन कौशिक ने हवन कर अपने चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

0
274

हरिद्वार (संवाददाता- अरुण कश्यप): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं हरिद्वार विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन पुराने

YOU MAY ALSO LIKE

रानीपुर मोड़ स्थित टिप्पणी फाटक के पास संपन्न हुआ। कार्यालय उद्घाटन से पूर्व मदन कौशिक ने अपने सभी कार्यकर्ताओं के साथ पूजा अर्चना की और हवन किया और अपनी विजय की कामना के लिए सभी कार्यकर्ताओं के साथ सामूहिक पूर्णाहुति भी की। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि आज चुनाव कार्यालय का शुभारंभ सभी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में किया गया है। चुनाव का शंखनाद हो चुका है सभी कार्यकर्ताओं के सहयोग से और जनता के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी के चुनाव ऐतिहासिक मतों से जीतने जा रही है।

उन्होंने कहा इन 20 वर्षों में हरिद्वार की जनता ने जो उन्हें आशीर्वाद दिया है उसी आशीर्वाद की ताकत से वे लगातार जन सेवा कर रहे हैं और हरिद्वार में विकास कार्यों को आगे बढ़ाने का सतत प्रयास कर रहे हैं आज हरिद्वार आधुनिक शहरों की सूची में शामिल है जिसमें भूमिगत बिजली घर घर गैस लाइन सुंदर पार्क और चौराहे शामिल है मेडिकल कॉलेज और रिंग रोड का निर्माण कार्य भी जोरों पर चल रहा है। उन्होंने हरिद्वार की जनता से आह्वान किया कि आने वाली 14 तारीख को अपना वोट रूपी आशीर्वाद मेरे सहित हरिद्वार जनपद के सभी 11 प्रत्याशियों को मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत से बनने जा रही है।

इस अवसर पर पूर्व पालिका अध्यक्ष राजकुमार अरोड़ा, विमल ध्यानी, प्रमोद शर्मा, सुरेश भाटिया, जगदीश लाल, पाहवा महेश गौड़, चुनाव संयोजक अनिल कुमार, चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष महेश गौड़, कार्यालय प्रभारी संजय अग्रवाल, वीरेंद्र चड्ढा, विकास तिवारी, रंजना चतुर्वेदी, विष्णु शर्मा, अनिल पुरी, राहुल शर्मा, मृदुल कौशिक, सुरेश गुलाटी, मदन मोहन, बंसल महेश, चंद शर्मा, डॉ हरीश चौहान, महेंद्र अरोड़ा, अनिरुद्ध भाटी, राजेश शर्मा, सुनील अग्रवाल गुड्डू, मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी, राजकुमार अरोड़ा, मयंक गुप्ता आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here