Looteri Dulhan: लाखों के जेवर और नकदी लेकर दुल्हन पहले ही दिन हुई फरार, फिर किया ये काम…

0
181
Looteri Dulhan

लखनऊ ब्यूरो- Looteri Dulhan को लेकर एक अजीब घटना लखनऊ में सुनने को आ रही है, जहां एक नई नवेली दुल्हन अपने ससुराल से शादी की पहली ही रात को लाखों रुपए के गहने और नकदी के साथ अपने प्रेमी के साथ भाग गयी। इस घटना के बाद से उसके ससुराल में अफरा तफरी मच गयी।

Looteri Dulhan  हरियाणा की बताई जा है

बताया जा रहा है कि लड़की जिसने ये काम किया है वो मूलतः हरियाणा की रहने वाली है और उसका ससुराल लखनऊ में है। वह अपने ससुराल में सिर्फ एक दिन के लिए ही आई थी।

Looteri Dulhan

Looteri Dulhan ने शादी के पहले दिन ही ससुराल लूटा

सूत्रों के अनुसार शादी के तुरंत बाद ही नई दुल्हन अपने घर हरियाणा (मायके) से लखनऊ (ससुराल) आती है और उसी दिन  इतनी बड़ी लूट करके जिस में, लाखों के गहने और भारी नकदी है लेकर अपने प्रेमी के साथ भाग जाती है। ये जो लूट बताई जा रही है वो सारी उपहार में मिले जेवर और नकदी है।

प्रेमी के साथ Looteri Dulhan ने रचाई शादी

ससुराल वालों ने इस लूट के बाद दुल्हन के मायके संपर्क किया तो पता चला कि जिस प्रेमी के साथ वो भागी थी उसी से उसने शादी कर ली है।

पीड़ित पति का आरोप

पीड़ित पति ने आरोप लगाया है कि अब जब इतनी सारी बात हो गयी तो वो Looteri Dulhan अपने पति से तलाक के बदले 5 लाख रुपए और मांग रही है। युवक ने बताया कि इस घटना के बाद वो बहुत दुखी हो गया है और इसलिए वो तलाक चाहता है, लेकिन यहां भी युवती उसको ब्लैकमेल करके तलाक के नाम पर पैसे ऐठना चाहती है। इसी कड़ी में पति ने गोसाईगंज थाने में युवती निशा और उसके कथित प्रेमी गौतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Looteri Dulhan

पीड़ित और Looteri Dulhan पहली बार कोचिंग में मिले थे

पीड़ित ने बताया कि मेडिकल की पढ़ाई की तैयारी करने वो कोटा गया था, जहां उसकी मुलाकात हरियाणा निवासी निशा से हो गयी और धीरे धीर दोस्ती भी।

शादी के लिए दबाव दिया था दुल्हन ने

पता चला है कि युवती ने बड़े ही चालाकी से युवक को फंसाया और शादी के लिए दबाव दिया लेकिन जब युवक ने नौकरी न होने के कारण थोड़ा रुकने को बोला तो उसने कोटा पुलिस में युवक के खिलाफ रिपोर्ट कर दी। पुलिस के जांच से घबरा कर उसने शादी के लिए हाँ कह दी।

ये भी पढ़ें…

Zomato Delivery Boy को महिला ने मारा जूते से, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो