Zomato Delivery Boy को महिला ने मारा जूते से, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

0
499
Zomato Delivery Boy
Zomato Delivery Boy

Zomato Delivery Boy का एक विडीयो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। विडीयो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक महिला Zomato Delivery Boy को जूतों से पीट रही है। इस विडीयो को एक Twiter User ने साझा किया है साथ Zomato Delivery Boy की मदद के लिए लोगों से उसने मांग की है।

Zomato Delivery Boy का वायरल हुआ वीडियो

 

Zomato Delivery Boy
Zomato Delivery Boy

वहीं इस पूरे प्रकरण को लेकर अब Zomato ने भी एक ट्वीट साझा किया है और Zomato अब मामले की जांच करवा रहा है।वहीं @bogas04 नाम के एक Twitter User ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा की , मेरा डिलवर करते समय डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के साथ मारपीट की गई थी। कुछ महिलाओं ने उससे यानी डिलीवरी एक्जीक्यूटिव से मेरा ऑर्डर ले लिया और उसे जूते से मारना शुरू कर दिया। वह रोते हुए मेरे घर आया और डर गया कि कहीं उसकी नौकरी न चली जाए।

Zomato Delivery Boy का वीडियो किया Twitter User ने साझा 

आपको बता दें कि यह वीडियो यूजर ने 16 अगस्त को शेयर किया था लेकिन ये वीडियो कहां का है इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। यूजर ने आगे लिखा कि–किस्मत से वहां पहले से मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। साथ ही उसने ये भी लिखा कि हालांकि मुझे ये बिना ऑडियो वाला वीडियो मिला है। उसने कहा कि मैंने कस्टमर केयर को फोन किया था लेकिन वहां से मदद नहीं मिल पाई।

Zomato Delivery Boy
Zomato Delivery Boy

साथ ही उसने आगे लिखा कि मैं इसलिए ट्वीट कर रहा हूं ताकि डिलीवरी एग्जीक्यूटिव को न्याय और जॉब सिक्योरिटी मिल सके।

ये भी पढे़ं : Big Breaking: उत्तराखंड के ये 16 PCS बने IAS, केंद्र सरकार ने जारी किया ये नोटिफिकेशन

वहीं एक और Zomato Delivery Boy का भी वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें Delivery Boy अपने दो बच्चों को साथ लेकर कस्टमर के घर पर डिलीवरी करने पहुंचा। Delivery Boy के   इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर यूजर्स को भावुक कर दिया।

Zomato Delivery Boy
Zomato Delivery Boy

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक बच्चा आदमी की छाती से लिपटा हुआ है, जबकि एक बड़ा लड़का इधर उधर खेल रहा है। ये डिलीवरी एग्जीक्यूटिव कस्टमर को डिलीवरी दे रहा है।

इस क्लिप को फूड ब्लॉगर सौरभ पंजवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।