सनसनीखेज- कुएं में मिला बेटे का शव, तो घर में मिली पिता की लाश  

0
183

लखनऊ, ब्यूरो :  बलिया के हल्दी थाना क्षेत्र के सोनवानी गांव में एक पिता-बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मामले का खुलासा तब हुआ जब बेटे का शव गांव से कुछ दूर कुएं में मिला। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मृतक युवक के घर पहुंची, जहां पुलिस को पिता का शव भी खून से लथपथ मिला। डबल मर्डर की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी होते ही एसपी और सीओ के साथ भारी संख्या में पुलिस गांव पहुंच गई।

पुलिस प्रशासन के अधिकारी अब इस बात का पता लगाने में जुट गए हैं कि हत्याकांड को किसने अंजाम दिया है। दरसअल सुबह शौच के लिए जा रहे लोगों ने रास्ते में खून के छींटे देखे थे, जिसके बाद लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीमेंट की पटियों से ढके कुएं को खुलवाया तो अंदर युवक का शव मिला। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकाला। मृतक की पहचान विक्रम सिंह  पुत्र उमाशंकर सिंह के रूप में हुई। मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे। मृतक की पहचान होने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी लेकिन कोई भी नहीं आया। जिसके बाद पुलिस मृतक के घर पहुंची तो एक कमरे में उमाशंकर सिंह  का शव पड़ा हुआ मिला।

मृतक उमाशंकर सिंह  के तीन बेटे हैं,जिसमें से उनके सबसे छोटे बेटे विक्रम सिंह की भी हत्या कर दी गई है। उमाशंकर सिंह  का सबसे बड़ा बेटा दिलीप सिंह अपनी पत्नी के साथ बाहर रहता है और गांव में उमाशंकर सिंह अपने दो बेटों विक्रम और संदीप के साथ रहता था। गांव के लोगों ने बताया कि उमाशंकर घर बनवा रहे थे, और चार-पांच दिन पहले उनका बड़ा बेटा दिलीप घर आया था। ग्रामीणों के अनुसार इनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद दिलीप सिंह चला गया। वहीं  घटना के बाद उमाशंकर के दूसरे बेटे संदीप सिंह का भी कहीं अता-पता नहीं है। फिलहाल पुलिस संदीप सिंह के बारे में जानकारी जुटा रही है।