विधायक कुंवर प्रणव सिंह का फिर हुआ वीडियो वायरल, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

0
143

रुड़की (संवाददाता- दीप रमोला): पूरे प्रदेश में आदर्श आचार सहिंता लागू है वहीं ऐसे क़ई मामले भी सामने आ रहे हैं जहां आचार सहिंता की खुलेआम धज्जियां

YOU MAY ALSO LIKE

उड़ाई जा रही है। वहीं प्रशासन की तरफ से इन मामलों पर कड़ी कार्यवाही भी की जा रही है।

आपको बता दें कि ख़ानपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुंवर प्रणव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें विधायक प्रतिबंधित हूटर का इस्तेमाल करते हुए काफिले में जा रहे थे। जिस पर चुनाव आयोग ने कार्यवाही करते हुए नोटिस जारी किया है।

चुनाव आयोग की तरफ से नोटिस जारी करते हुए एक प्रेस नोट जारी किया है। प्रशासन के प्रेस नोट के अनुसार विधायक कुंवर प्रणव को नोटिस जारी करते हुए 24 घण्टे के भीतर जवाब तलब किया गया है।

चुनाव आयोग का कहना है कि 12 जनवरी, 2022 को सोशल मीडिया के माध्यम से यह प्रकरण सामने आया कि कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन लण्ढौरा हरिद्वार द्वारा हूटर लगी गाड़ियों का उपयोग किया जा रहा है, जो कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। मामले का संज्ञान लेते हुये रिटर्निंग आफिसर 32 खानपुर द्वारा तत्काल कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन को अपना पक्ष 24 घण्टे के अन्दर प्रस्तुत करने के सम्बन्ध में कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। निर्धारित अवधि में सन्तोषजनक उत्तर प्राप्त न होने की स्थिति में सम्बन्धित के विरूद्ध अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here