सीएम धामी से मिली कृति सेनन, देहरादून में कर रहीं हैं फिल्म की शूटिंग

0
215
KRITI SENON SHOOTING DEHRADUN
KRITI SENON SHOOTING DEHRADUN

UTTRAKHAND DEVBHOOMI DESK:नेटफ्लिक्स फिल्म्स की आने वाली फिल्म की ‘दो पत्ती’ का देहरादून में शूट( KRITI SENON SHOOTING DEHRADUN) हो रहा है। फिल्म की टीम में से निर्माता अभिनेत्री कृति सेनन और फ़िल्म निर्माता लेखिका कनिका ढिल्लन ने आज यानि शनिवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके आवास पर भेंट की।

KRITI SENON SHOOTING DEHRADUN

KRITI SENON SHOOTING DEHRADUN:कृति ने बताया उत्तराखंड को फिल्म फ़्रेंडली 

निर्माता कनिका ढिल्लन के अनुसार पहले “दो पत्ती” का शूट हिमाचल में होने वाला था और परन्तु बाद में नेटफ्लिक्स की टीम ने उत्तराखण्ड आने का मन बनाया। उन्होंने कहा उत्तराखण्ड में और भी ऐसे खूबसूरत शूटिंग लोकेशंस हैं जिनको वो अपनी आने वाली फ़िल्मों में सम्मिलित करेंगी। (KRITI SENON SHOOTING DEHRADUN)उनकी रेकी टीम देहरादून के आस पास और भी शूटिंग लोकेशंस को देखने के लिए निकली हुई है। यह शूटिंग राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में लगभग एक माह तक चलेगी।

KRITI SENON SHOOTING DEHRADUN
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके आवास पर भेंट

कनिका और कृति सेनन जो कि दोनों ही इस फ़िल्म में को-प्रोड्यूसर हैं, ने मुख्यमंत्री को बताया कि उत्तराखण्ड में शूटिंग के लिए उन्होंने 20 दिन में अपनी फ़िल्म प्रोडक्शन टीम को तैयार किया। (KRITI SENON SHOOTING DEHRADUN)यह सब उत्तराखण्ड के फ़िल्म फ्रेंडली वातावरण की वजह से ही हो पाया। उन्होंने बताया उत्तराखण्ड फ़िल्म विकास परिषद(UFDC) द्वारा सिंगल विंडो सिस्टम के तहत शूटिंग अनुमति मिलना बहुत आसान हो गया है। यहाँ के लोकेशन डेस्टिनेशन फ़िल्म शूटिंग के लिहाज़ से बहुत ही अनुरूप भी हैं।

उत्तराखण्ड फ़िल्म विकास परिषद की नई नीति तैयार, जानिए क्या है?

मुख्यमंत्री ने कनिका ढिल्लन और कृति सेनन को इस फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी और बताया कि उत्तराखण्ड फ़िल्म विकास परिषद (UFDC) की नयी फ़िल्म नीति भी बनकर तैयार है और इस नई नीति में फ़िल्मों को पहले अधिक अनुदान की राशि को सम्मिलित किया गया है, OTT platform और webseries को भी अनुदान के साथ-साथ अन्य पुरुस्कारों को भी प्रोत्साहन के रूप में सम्मिलित किया गया है। (KRITI SENON SHOOTING DEHRADUN) नयी शूटिंग डेस्टिनशनों को भी चिन्हित कर उनको भी शूटिंग के लिए सरल व सुगम बनाया जाएगा उत्तराखंड में और अधिक फिल्मों की शूटिंग हो सके ।

ये भी पढ़ें-

HARISH RAWAT PROTEST
HARISH RAWAT PROTEST

कांग्रेस का मुख्यमंत्री आवास घेराव,हरीश रावत ने किया मौन व्रत 

मुख्यमंत्री आवास पर हुई इस भेंट में फ़िल्म विकास परिषद के CEO और महानिदेशक सूचना श्री बंशीधर तिवारी और संयुक्त निदेशक श्री नितिन उपाध्याय के साथ साथ नेशनल अवार्ड प्राप्त डायरेक्टर श्री आर एस पिपलवा जोकि “दो पत्ती” में प्रोजेक्ट हेड हैं और शरद मित्तल प्रोडक्शन कंसलटेंट भी उपस्थित रहे।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज