यहां हाथी ने महिला पर हमला कर किया घायल, अस्पताल में भर्ती

0
320
Kotdwar news

Uttarakhand Devbhoomi Desk: उत्तराखंड के कोटद्वार में एक हाथी ने महिला पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि हाथी ने (Kotdwar news) महिला को सूंढ़ से उठाकर पटक दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। आनन फानन में महिला को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका अभी इलाज चल रहा है।

ये घटना बीती रात करीब 11:00 बजे की है जब कोटद्वार के स्वर्गछिड़ा गांव की गौरी मांडी नामक 32 वर्षीय महिला जंगल में चारा पत्ती लेने गई थी। उस दौरान अचानक झाड़ी से निकलकर एक जंगली हाथी ने महिला पर हमला कर दिया। जिससे महिला का एक पैर टूट गया है। आनन फानन में उसे स्थानीय अस्पताल लेके गये लेकिन वहां के डॉक्टरों ने महिला को बेहतर इलाज के लिए ओडिशा के बारीपदा रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें:
The Kerala Story
उत्‍तराखंड में भी टैक्स फ्री हो सकती है The Kerala Story

Kotdwar news: इस तरह जंगली हाथी से बची महिला की जान

बताया जा रहा है कि हाथी ने पहले महिला को खूब दौड़ाया, फिर उसके (Kotdwar news) बाद उसे सूंड से उठाकर पटक दिया। इस दौरान साथी महिलाओं के चिल्लाने पर हाथी वह मौके से भाग निकला। साथी महिलाओं ने इस हादसे की सूचना तुरंत वन विभाग और परिजनों को दी। परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मौके पर पहुँचे प्रभारी वन क्षेत्र पदाधिकारी दिग्विजय सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही टीम घटनास्थल पर पहुँचकर छानबीन में जुट गई है।

Board Result 2023
इस दिन जारी हो सकते हैं CBSE और Uttarakhand Board के रिजल्ट

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com