भाड़े का ई-रिक्शा बना रोहित की मौत का कारण, ऐसे उतारा था मौत के घाट; एक आरोपी अरेस्ट

0
166

हरिद्वार (अरुण कश्यप): बीते 17 जून को जगजीतपुर निवासी रोहित की हत्या का कारण उसकी किराए की ई-रिक्शा बनी थी। पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा फरार है। हरिद्वार के कनखल थाने में हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि 17 जून से जगजीतपुर निवासी रोहित गायब था रोहित की मां मुन्नी देवी ने कनखल थाने में इसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि रोहित के साथ एक 12 साल का बच्चा भी था जो उस दिन से गायब है। उसकी गुमशुदगी ममेरे भाई शेखर ने दर्ज कराई थी। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए इस मामले में एक पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने इस क्षेत्र से जुड़े हुए करीब 250 सीसीटीवी कैमरे खंगाले। एक सीसीटीवी फुटेज में दो युवक ई-रिक्शा से जाते दिखाई दिए। संदिग्ध होने पर इनकी पहचान की गई।

किराये की ई-रिक्शा बनी रोहित मौत का कारण, एक आरोपी अरेस्ट; दूसरे की तलाश
मृतक रोहित

भाड़े का ई-रिक्शा बना रोहित की मौत का कारण, ऐसे उतारा था मौत के घाट; एक आरोपी अरेस्ट

इन दोनों की पहचान आकाश पुत्र स्वर्गीय बबलू राम निवासी जिया पोता और सागर उर्फ गोला पुत्र सुशील निवासी खेड़ा लक्सर के रूप में हुई। मुखबिर की सूचना पर आकाश को जमालपुर के निकट स्थित खोखरे से गिरफ्तार किया गया। जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है।

rohit murder case 1

पूछताछ में आकाश ने बताया कि उसने अपने साथी सागर के साथ मिलकर हरिद्वार रेलवे स्टेशन के पास से रोहित की ई रिक्शा किराए पर बुक की थी तथा गंगा में आई लकड़ियों को निकालने की बात कह कर उसे मातृ सदन रोड ले गए थे जहां दोनों ने रोहित को एकदम से से गला दबाकर हत्या कर दी और उसकी लाश को गंगा नदी के तेज बहाव में बहा दिया। हत्या के बाद दोनों उसकी ई-रिक्शा और मोबाइल फोन लूट कर ले गए। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष मुकेश चौहान, एसआई अभिनव शर्मा, खेमेंद्र गंगवार, भजराम चौहान आदि शामिल रहे।