/ Oct 04, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

पलक सिधवानी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को कहा अलविदा, ये अदाकारा करेगी सोनू का किरदार

KHUSHI MALI: पलक सिधवानी, जिन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनू का किरदार निभाया, ने हाल ही में इस शो को छोड़ दिया है। उनकी जगह अब खुशी माली ने ले ली है। पलक ने पिछले पांच वर्षों से सोनू भिड़े का रोल निभा रही थी और अब खुशी माली इस भूमिका में नजर आएंगी। खुशी इस किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो के निर्माता, असित कुमार मोदी, ने बताया कि सोनू, टप्पू सेना का एक अनिवार्य हिस्सा है और उनकी उपस्थिति ने हमेशा शो में सकारात्मक योगदान दिया है।

KHUSHI MALI
KHUSHI MALI

 

KHUSHI MALI: असित मोदी ने दर्शकों से की खुशी को प्यार देने की उम्मीद

असित मोदी ने खुशी माली को कास्ट करने के निर्णय की सराहना करते हुए कहा कि खुशी इस भूमिका के लिए पूरी तरह उपयुक्त हैं। उन्होंने कहा कि शो के दर्शकों से खुशी को वही प्यार देने की उम्मीद है, जो उन्होंने पिछले 16 वर्षों से शो और इसके किरदारों को दिया है। खुशी माली ने कहा कि सोनू का रोल निभाना उनके लिए एक दिलचस्प चुनौती होगी। वह अपने किरदार के माध्यम से दर्शकों से जुड़ने के लिए उत्सुक हैं।

KHUSHI MALI
KHUSHI MALI

इसलिए छोड़ा पलक सिधवानी ने शो

बता दें कि पलक सिधवानी के शो को छोड़ने का कारण उनका मेकर्स के साथ हुआ विवाद है, पलक ने मेकर्स पर मानसिक उत्पीड़न और यातना का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि वह अक्सर अपने मेकअप रूम में रोती थीं और प्रोडक्शन टीम उन्हें एक 30 मिनट के शॉट के लिए 12 घंटे तक सेट पर बैठाती थी। इसके अलावा पलक ने ये भी कहा कि उनके 21 लाख रुपये का बकाया भुगतान नहीं किया गया है।

KHUSHI MALI
KHUSHI MALI

ये भी पढिए- अनन्या पांडे की नई फिल्म ‘CTRL’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज, मुंबई में हुई स्क्रीनिंग

CTRL NETFLIX
CTRL NETFLIX

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.