विकास किया होता तो केंद्रीय मंत्री न बुलाने पड़ते प्रचार के लिए: केसर

0
270

सतपुली बाजार में चौबट्टाखाल से कांग्रेस प्रत्याशी केसर सिंह ने किया शक्ति प्रदर्शन

पौड़ी गढ़वाल (कुलदीप बिष्ट): चौबट्टाखाल विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी केसर सिंह नेगी ने सतपुली बाजार में शक्ति प्रदर्शन कर डोर टू डोर कैंपेनिंग की इस दौरान उन्होंने सतपुली बाजार में जनसभा का आयोजन भी किया। इसके अलावा सतपुली बाजार आयोजित जनसभा में हजारों लोग पहुंचे जहां केसर सिंह नेगी ने जनता को संबोधित करते हुए भाजपा की नाकामियों को जनता के गिनाया।

विधानसभा चुनाव के लिए मतदान को कम ही समय बचा है। ऐसे में कौन जीतेगा चुनावी दंगल में रण देखिए एक क्लिक में हमारे साथ…

इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष खंडूरी भी कार्यक्रम में मौजूद रहे मनीष खंडूड़ी ने जनसभा के बाद केसर सिंह नेगी के साथ सतपुली बाजार में डोर टू डोर कैंपेनिंग कर जनता से वोट भी मांगे और आम जनमानस से कांग्रेस पार्टी को विजय बनाने के लिए भी अपील की।

इस दौरान मनीष खंडूरी ने बताया कि जिस तरह बीजेपी सरकार पिछले 5 सालों में आम जनमानस का खून चूसने का काम कर रही है वही कांग्रेस प्रत्याशी केसर सिंह नेगी ने भाजपा के प्रत्याशी सतपाल महाराज पर तंज कसते हुए कहा कि अगर महाराज ने इन 5 सालों में चौबट्टाखाल के लिए एक भी विकास कार्य किए होते तो शायद उन्हें इतनी घबराने की जरूरत नहीं होती। उन्होंने यह भी कहा कि महाराज इतने डरे हुए हैं कि उन्हें केंद्रीय मंत्रियों को चौबट्टाखाल विधानसभा में बुलाना पड़ रहा है लेकिन जनता जागरूक है और इस चुनाव में महाराज को इसका जवाब भी देगी।