जहां नहीं डूबी वहां भी पार्टी को डुबाने में लगे भाई-बहन: योगी

0
201

नई टिहरी और कोटद्वार में उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने की जनसभाएं

देहरादून/नई टिहरी, ब्यूरो। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन यूपी के फायर ब्रांड नेता और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत तमाम बड़े नेता जनता को संबोधित करने के साथ अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने नई टिहरी में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि एक बार फिर कमल के सामने वाला बटन दबाकर भाजपा को जिताने की अपील की। वहीं, योगी आदित्यनाथ ने कोटद्वार में लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की। दूसरी ओर रुड़की में होने वाली सीएम योगी की जनसभा निरस्त हो गई है।

यहां शासन-प्रशासन तमाम तैयारियों में जुटा था, लेकिन कल देर शाम इस बारे में सूचना मिली। नई टिहरी में भाजपा प्रत्याशी किशोर उपाध्याय के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जहां पार्टी नहीं डूबी वहां भाई-बहन कांग्रेस को डूबाने में लगे हुए हैं। इसके बाद कोटद्वार में भी उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और भाजपा के प्रत्याशियों को कमल के सामने वाला बटन दबाकर जिताने की अपील की।

yogi new tehri

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान को कम ही समय बचा है। ऐसे में कौन जीतेगा चुनावी दंगल में रण देखिए एक क्लिक में हमारे साथ…

दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रुड़की आने का कार्यक्रम निरस्त हो गया। सीएम योगी आदित्यनाथ को शनिवार शाम चार बजे रुड़की से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप बत्रा के समर्थन में नेहरू स्टेडियम में सभा को संबोधित करना था। योगी के आगमन को देखते हुए पुलिस-प्रशासन और भाजपाइयों की ओर से शुक्रवार से तैयारियां जोरों पर थीं।

YOU MAY ALSO LIKE

पुलिस की ओर से सुरक्षा व्यवस्था से लेकर रूट प्लान और ड्यूटी चार्ट भी तैयार किया गया था। भाजपा की ओर से नेहरू स्टेडियम में मंच से लेकर जनता के बैठने के लिए टेंट लगाने की तैयारियां की जा रही थीं, लेकिन शाम पांच बजे सूचना मिली कि सीएम योगी का शनिवार होने वाला कार्यक्रम निरस्त हो गया है। टिहरी और कोटद्वार में हुई जनसभाओं में यूपी सीएम योगी ने जमकर कांग्रेस पर वार किया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दोनों भाई-बहन जहां पार्टी नहीं डूबी है वहां भी डूबाने में लगे हुए हैं। आज शाम पांच बजे बाद चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा। ऐसे में सभी पार्टियों के नेता जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं।