Tuesday, September 27, 2022
Homeहरिद्वारJwalapur News: 2 दिन से लापता नवविवाहिता मिली युवक के साथ होटल...

Jwalapur News: 2 दिन से लापता नवविवाहिता मिली युवक के साथ होटल के कमरे से

Jwalapur News: ज्वालापुर की एक बड़ी सोसाइटी का है मामला

Uttarakhand News Desk: ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र से दो दिन पहले एक नवविवाहिता के लापता होने की खबर सामने आई थी, जिसे आज एक होटल में पाया गया। ये मामला ज्वालापुर क्षेत्र (Jwalapur News) की एक बड़ी कॉलोनी का है जहां ये नवविवाहिता अपने पति के साथ रहती थी।

पति ने 2 दिन पहले लिखाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

शुक्रवार की देर शाम जब पति ने अपनी पत्नी को घर में न पाया और इधर उधर ढ़ूढने के बाद भी जब महिला नही मिली तो पति ज्वालापुर कोतवाली (Jwalapur News) पहुंचा जहां उसने अपनी पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई। पति ने पुलिस को ये भी बताया कि उसकी शादी पिछले साल नवंबर में ही हुई थी और शादी के बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार है।

ये भी पढ़े:  
Road Safety Series 2022 in dehradun Road Safety Series 2022: दून में होने वाले मैचों में थोड़ा बदलाव, जानें कब होगें मैच

ज्वालापुर पुलिस ने तुरंत की जांच शुरू

Jwalapur News
Source: Social Media

पति द्वारा पत्नी के लापता होने की रिपोर्ट लिखाने के बाद ही पुलिस महिला की खोज में लग गई थी। पुलिस द्वारा घर के आस पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए और कई कड़ियों को जोड़ते जोड़ते आज ज्वालापुर पुलिस भूपतवाला स्थित महाराजा होटल पहुंचे जहां छापेमारी के दौरान पुलिस को महिला मिल गई। होटल के कमरे में महिला के साथ एक पुरुष भी था, जिसे पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है और दोनों का ही मेडिकल कराया जा रहा है। ये भी बताया जा रहा है कि मानसिक रूप से बीमार ये महिला 5 महीने की गर्भवती है।   

मानसिक रूप से बीमार थी महिला

वहीं ज्वालापुर कोतवाली (Jwalapur News) के इंचार्ज आरके सकलानी द्वारा बताया गया कि युवक द्वारा महिला के मानसिक रूप से बीमार होने का फायदा उठाते हुए वो उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और होटल में युवक ने बीमार महिला के साथ 2 दिन तक दुष्कर्म किया। महिला को बहला फुसलाकर ले जाने वाले युवक का नाम आशीष बताया जा रहा है, जो बिजनौर का रहने वाला है।

ये भी पढ़े:  
Group C Exam Uttarakhand Group C Exam Uttarakhand: चुनाव मोड पर हो सकती है समूह ग की परिक्षा

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular