Friday, August 19, 2022
spot_img
HomeUncategorized Jug Jugg Jeeyo Trailer: क्यों मूवी एक ही शब्द के इर्द गिर्द...

 Jug Jugg Jeeyo Trailer: क्यों मूवी एक ही शब्द के इर्द गिर्द घूम रही है?

देहरादून ( मनीषा रावत ) :  ज्यादातर Bollywood की फिल्में Tollywood की कॉपी होती हैं। लेकिन इस बार Bollywood अपना कुछ मसाला लेकर आ रहा है। समझे नही? अरे भाई Bollywood अपनी सोची हुई कहानी लेकर आ रहा है, जिसमें Family Drama है Emotions हैं twists हैं, कभी खुशी कभी गम है। अब कभी खुशी कभी गम से मेरा मतलब ये मूवी नही बल्की एक फैमिली में कभी खुशियां होती हैं वहीं कभी Sadness भी देखने को मिलती है।आज हम बात करने वाले है jug jugg jeeyo Trailer की, जिसकी शुरूआत वरून धवन और कियारा अडवानी की शादी के साथ हो रही है और इसके बाद दोनों Divorce लेने की बात कर रहे हैं। तो trailer की शुरूआत ही परिवार में मनाई जा रही खुशियों से हो रही है और अगले ही पल कियारा और वरुन एक दूसरे से Divorce लेने की बात कर रहे हैं। इसके बाद बात आती है कि कैसे दोनों अपने Divorce की बात घर पर बताएं, लेकिन वहां तो कुछ अलग ही twist देखने को मिल रहा है। एक सीन में varun और उनके onscreen father anil kapoor एक साथ Drinks ले रहे हैं जिसमें दोनों बाप बेटों के बीच पत्नियों को लेकर jokes crack किए जा रहे हैं और तभी इन सबके बीच anil kapoor ये बताते हैं कि मैं भी तेरी मां से Divorce ले रहा हूं, जिसे सुनकर वरुन धवन का पूरा नशा उतर जाता है।

फिल्म में डॉयलाग्स ऐसे कमाल के इस्तेमाल हुए हैं कि हंसते हंसते पेट में दर्द हो जाएगा। वहीं मनीष पॉल फिल्म में कई जगह Comedy करते नजर आ रहे हैं और नीतू सिंह को तो अपने ऑनस्क्रीन Husband के Extra marital Affair के बारे में कोई भनक तक नही है। इस फिल्म में जिस तरह से Serious बातों को मजाकिया तरीके से बोला गया है वो तो सबसे ज्यादा Ultimate है। फिल्म में आखिर में क्या होगा इस Suspense को पूरी तरीके से बरकरार रखा गया है।
यानी की मूवी की कहानी को इस तरीके से लिखा गया है कि Indian audience को तो ये पक्का पसंद आने वाली है।

अब देखिए Indians, family Oriented होते है और साथ ही दूसरों की family में क्या चल रहा है इसे जानने के भी बहुत इच्छुक होते है तो फिर ये मूवी कैसे सुपर डुपर हिट नही होने वाली। वहीं जहां तक मुझे लगता है कि Indian husbands avoid करेंगें theatre जाकर अपनी पत्नियों को मूवी दिखाना लेकिन आजतक क्या किसी पती की चली है अपनी पत्नी के आगे जो आज चलेगी। तो Definitely बीवियां तो अपने अपने पतियों को साथ में लेकर Theatre जरूर जाएंगी।
तो overall Trailer को देखकर ऐसा लग रहा है कि movie Indian audience को Theatres तक आने में मजबूर कर देगी और मूवी Super duper Hit जरूर रहेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments