Nagin Dance: पुलिस थाने में Nagin Dance करने पर सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को मिली सजा

0
115

लखनऊ ब्यूरो- उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के पूरनपुर थाने में एक अजीब घटना घटी जिसका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। बताते चलें कि 15 अगस्त के मौके पर पर पूरनपुर थाना पीलीभीत में थाने के अंदर इंस्पेक्टर और सिपाहियों ने फ़िल्मी गाने पर Nagin Dance किया था। इनके इस Nagin Dance का वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन पर कार्रवाई करते हुए इस मामले एक जांच भी शुरू कर दी है।

लिस थाने में Nagin Dance करने पर सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को मिली सजा

Nagin Dance किया 15 अगस्त के उत्साह में

15 अगस्त के मौके पर पूरनपुर थाने में फ़िल्मी गानों पर डांस चल रहा था जिसमें वहां एक इंस्पेक्टर और सिपाही ने Nagin Dance शुरू कर दिया, जिसका वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। पीलीभीत के पूरनपुर थाने में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पुलिसकर्मियों ने पहले ध्वजारोहण किया और उसके बाद देश भक्ति गानों पर डांस शुरू कर दिया लेकिन अचानक देखते ही देखते देश भक्ति गाने Nagin Dance की धुन में बदल गए और फिर क्या था, थाने में दारोगा और कांस्टेबल पूरे मूड में आ गए। दोनों ने थाने का माहौल ही बदल दिया। एक तरफ जहां दारोगा सपेरा बन गया तो कांस्टेबल ने भी नागिन का रूप धारण कर लिया और नागिन धुन पर Nagin Dance करने लगे।

Nagin Dance पर एसआई और कांस्टेबल को मिली सजा

बताया जा रहा है कि Nagin Dance होता देख कर थाना पूरनपुर के प्रभारी निरीक्षक अशोक पाल ने Nagin Dance की धुन को तुरंत बंद करवा दिया था। उन्होंने गाना बजा रहे शख्स को चेतावनी भरे लहजे में केवल देश भक्ति गाना बजाने की हिदायत दी। हालांकि अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते ही एसपी दिनेश पी एक्शन में आ गए और उन्होंने सपेरा बने सबइंस्पेक्टर सौरभ और नागिन बने कांस्टेबल अनुज को तत्काल प्रभाव से लाइन हाज़िर कर दिया। इसके साथ ही पूरे मामले की जांच सीओ पूरनपुर को सौंप दी गयी है।