/ Oct 02, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

ICC की ताजा रैंकिंग जारी, बुमराह बने टेस्ट में नंबर एक गेंदबाज

ICC RANKINGS: बुधवार को आईसीसी ने ताजा रैंकिंग जारी कर दी है। टेस्ट बल्लेबाजों की सूची में यशस्वी जायसवाल ने बड़ी छलांग लगाते हुए तीसरे स्थान पर कब्जा जमाया है। विराट कोहली ने भी अपने प्रदर्शन में सुधार करते हुए एक बार फिर से टॉप-10 में वापसी की है और छह स्थान की छलांग लगाकर छठे नंबर पर आ गए हैं। ऋषभ पंत इस सूची में शीर्ष 10  में मौजूद तीसरे भारतीय बल्लेबाज हैं।

ICC RANKINGS
ICC RANKINGS

ICC RANKINGS में जसप्रीत बुमराह ने पहला स्थान हासिल किया

टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में जसप्रीत बुमराह ने पहला स्थान हासिल कर लिया है, जबकि रविचंद्रन अश्विन दूसरे स्थान पर खिसक गए हैं। रवींद्र जडेजा इस लिस्ट में छठे नंबर पर बने हुए हैं। ऑलराउंडर्स की टेस्ट रैंकिंग में रवींद्र जडेजा पहले और रविचंद्रन अश्विन दूसरे स्थान पर हैं। अक्षर पटेल, सातवें स्थान पर काबिज हैं।

ICC RANKINGS
ICC RANKINGS

वनडे और टी-20 में बल्लेबाजों की रैंकिंग में कोई बदलाव नहीं

वनडे फॉर्मेट में बल्लेबाजों की रैंकिंग में कोई बदलाव नहीं हुआ है। रोहित शर्मा दूसरे, शुभमन गिल तीसरे और विराट कोहली चौथे स्थान पर बने हुए हैं। वनडे गेंदबाजों की रैंकिंग में कुलदीप यादव ने दो स्थान की छलांग लगाते हुए तीसरा स्थान हासिल किया है। टी-20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में शीर्ष 10 में कोई बदलाव नहीं हुआ है। भारत के सूर्यकुमार यादव दूसरे स्थान पर बने हुए हैं। यशस्वी जायसवाल इस सूची में चौथे स्थान पर हैं और ऋतुराज गायकवाड नौवें स्थान पर हैं। टी-20 गेंदबाजों की रैंकिंग में कोई भी भारतीय गेंदबाज टॉप-10 में नहीं है। रवि बिश्नोई 11वें स्थान पर सबसे ऊंची रैंकिंग वाले भारतीय गेंदबाज हैं। अक्षर पटेल भी 12वें स्थान पर मौजूद हैं।

ये भी पढिए- ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले टीम इंडिया को झटका, मोहम्मद शमी को लेकर आई ऐसी खबर

MOHAMMED SHAMI
MOHAMMED SHAMI

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.