Honor Killing: किशोर के अफेयर से नाराज भाई और जीजा ने जिंदा बोरे में बांध गंगा में बहाया

0
264
Honor Killing का मामला

हरिद्वार ब्यूरो- उत्तराखंड के में भी एक Honor Killing का मामला सामने आया है। मामला हरिद्वार के लक्सर क्षेत्र का है। यहां बहन के अफेयर से नाराज भाई ने बहन को पहले पीटा, फिर उसे बोरे में बांधा और उसके जीजा की मदद से उसे गंगा में बहा दिया। पुलिस ने Honor Killing के इस मामले का खुलासा करते हुए भाई और जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।

rape

Honor Killing का ये है मामला

9 अगस्त को भिक्कमपुर चौकी में एक युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके गांव की एक किशोरी से उसका अफेयर चल रहा था। लेकिन जब से किशोरी के घरवालों को उनके अफेयर का पता चला उसी दिन से वह किशोरी लापता हो गई है। पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को मामला दर्ज कर उसकी छानबीन शुरू कर दी।

ऐसी की भाई और जीजा ने हत्या (Honor Killing)

Honor Killing के इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि 6 अगस्त को किशोरी अपने प्रेमी से मिलने गई, तो इसका पता उसके परिजनों को लग गया। जिसके बाद किशोरी के भाई रवि ने उसे समझाया लेकिन किशोरी ने अपनी मर्जी से ही शादी करने की बात कही। जिसके बाद गुस्साए भाई रवि ने पहले किशोरी को पीटा। तभी अचानक किशोरी बेहोश हो गई।

Honor Killing का मामला

बोरे में डालते समय चल रही थी सांसे (Honor Killing)

किशोरी के बेहोश होने के बाद रवि ने अपने जीजा बंटी को बुलाया। जो पास के ही ओसपुर गांव में रहता है। फिर दोनों ने किशोरी को प्लास्टिक के बोरे में डाल दिया। जब दोनों जीजा- साला किशोरी को बोरे में डाल रहे थे तब किशोरी की सांस चल रही थी। दोनों को पता चलने के बावजूद उन्होंने किशोरी को बोरे में बांधा और उसके बाद गंगा में डाल दिया।

Honor Killing के इस मामले में 12 अगस्त को पुलिस ने गंगा से किशोरी का शव बरामद किया। जिसके बाद छानबीन करने के बाद पुलिस ने भाई रवि और जीजा बंटी को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें…

UKSSSC Paper leak धामपुर में बनाया था हाकम सिंह ने नकल सेंटर, जल्द हो सकती हैं और गिरफ्तारियां