होली के बाद दर्जनों हुड़दंगियों ने इस कॉलोनी पर बोला हमला

0
47

दबंगों ने लोगों के घरों में घुसकर की तोड़फोड़, पुरुषों के साथ साथ कई महिलाओं के साथ भी की मारपीट

हरिद्वार (संवाददाता- अरुण कश्यप): शुक्रवार की रात लक्सर रोड स्थित भगवतीपुरम कॉलोनी में कुछ दबंगों ने घुसकर मारपीट की और घरों में भी तोड़फोड़ कर शीशे फोड़ डाले। आपको बता दें कि हरिद्वार एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने सख्त निर्देश देते हुए कहा था कि होली के समय पर हुडदंग मचाने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी लेकिन लगता है कि पुलिस की इस चेतावनी का कोई असर नहीं पड़ा।

व्यक्ती

मामला लक्सर रोड स्थित भगवतीपुरम कॉलोनी का है जहां पास के गांव के दर्जनों युवाओं ने कॉलोनी में घुसकर तोड़फोड़ कर डाली, जानकारी देते हुए पीड़ित कॉलोनी वासी कृपाल सिंह ने बताया कि कल शाम को कुछ युवक घूम रहे थे जब हमने उन्हें मना किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गए और फोन कर उन्होंने अन्य साथियों को बुला लिया और हमारे साथ मारपीट की तथा हमारे घरों में भी तोड़फोड़ कर डाली। घायल कॉलोनी वासी अशोक राज सिंह ने बताया कि हुड़दंगियों ने उनके साथ मारपीट कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। उन्होंने बताया कि करीब 200 से ज्यादा युवक कॉलोनी में घुस आए और तोड़फोड़ करने लगे। हम लोगों का पूरा परिवार अब डर के साए में है। कॉलोनी की महिलाओं गुड्डी और लीला गोस्वामी ने बताया कि शराब के नशे में धुत युवकों ने कॉलोनी की महिलाओं के साथ भी मारपीट और छीना झपटी की।

वहीं हमले की सूचना पाकर कनखल थाना की जगजीतपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके पश्चात देर रात से ही पुलिस कर्मी सुरक्षा की दृष्टि से वहां मौजूद हैं।

होली के बाद दर्जनों हुड़दंगियों ने इस कॉलोनी पर बोला हमला

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here