यहां ठेकेदारों के बीच आपसी मतभेद के बीच पिस रहें है ग्रामीण

0
149

बागेश्वर।(संवाददाता- मनोज टंगडियाँ) : विधानसभा बागेश्वर में, गोमती घाटी के किनारे रहने वाले ग्रामीण इलाकों में  विधानसभा चुनावों से पहले क्षेत्रीय बीजेपी विधायक चन्दन राम दास के आधे अधूरे निर्माण धीन मोटर मार्ग से मजकोट गांव के ग्रामीण आक्रोशित होकर गांव की सीमा क्षेत्र में ही पिछले 11 दिनों से धरना दे रहे हैं। विधानसभा बागेश्वर की गोमती घाटी के सीमावर्ती क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में बिनातोली, कुंझाली, मजकोट को जोड़ने वाली सड़क का निर्माण कार्य विगत 2004 से अधूरा चल रहा है।

सड़क का कार्य कछुवे की गति से चलने का मुख्य कारण सड़क निर्माण कार्य का टेंडर हथियाने को लेकर ठेकेदारों के बीच आपसी विवाद और कलह को बताया जा रहा है। ठेकेदारों के बीच सड़क निर्माण कार्य को हथियाने को लेकर मामला विगत कई सालों से न्यायालय में भी चल रहा है। ठेकेदारों के आपसी विवाद से मजकोट गांव के ग्रामीण सड़क जैसी मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए  तरस रहे है। विधानसभा चुनावों से पूर्व मजकोट के ग्रामीण प्रदर्शनकारियों ने सड़क का कार्य पूरा न होने पर विधानसभा चुनाव के बहिष्कार की चेतावनी भी दी है। वहीं, ग्रामीणों के इस आंदोलन को ब्लाक गरूड़ के ग्राम प्रधान संगठन ने भी अपना पूरा समर्थन दिया है। बता दें कि आन्दोलन अभी भी जारी है।

https://devbhoominews.com Follow us on Facebook at https://www.facebook.com/devbhoominew…. Don’t forget to subscribe to our channel https://www.youtube.com/devbhoominews