यहां पुलिस ने एटीएम मशीन उखाड़ रहे बदमाशों को किया गिरफ्तार

0
411
Haridwar Latest News

Uttarakhand Devbhoomi Desk: हरिद्वार पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। बता दें कि जगजीतपुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में नकदी लूटने के (Haridwar Latest News) लिए कुछ बदमाश एटीएम मशीन उखाड़ कर ले जा रहे थे। इस दौरान कनखल थाने की पुलिस आ धमकी और मौके पर से सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल से मिली जानकारी के मुताबिक, एटीएम मशीन उखाड़ कर ले जा रहे पांचो आरोपित पथरी क्षेत्र में पतंजलि फूड पार्क में काम करते हैं। वहीं उनके कब्जे से कई हथियार बरामद हुए हैं। जो उन्होने मशीन को तोड़ने को लिए इस्तेमाल किए थे।

ये भी पढ़ें:
Road Accident in Champawat
पूर्णागिरि क्षेत्र में आज फिर हुआ हादसा, 10 साल के मासूम की इस तरह मौत

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि रात ये घटना रविवार करीब (Haridwar Latest News) ढाई बजे की है, जब बाहर चलते लोगों को जगजीतपुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम के अंदर से कुछ आवाजे सुनाई दी। वहीं जब बाहर जनरेटर की आड़ लिए बैठे एक युवक को पकड़ कर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके बाकी साथी अंदर एटीएम मशीन उखाड़ने में व्यस्त थे।

ऐसे में इसकी सूचना तुरंत थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ को दी गई। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुँची और बाहर निगरानी कर रहे बदमाश समेत एटीएम के अंदर घुसे 5 बदमाशो को पकड़ लिया। वहीं उनके पास से नाजायज तमंचे, एटीएम तोड़ने के लिए लाई गई हथौड़ी, कुल्हाड़ी, मिर्ची पाउडर समेत अन्य सामान बरामद किए गए। बताया जा रहा है कि एटीएम मशीन में करीब, 14 लाख रुपए मौजूद थे।

ये भी पढ़ें:
Uttarakhand Accident News
पूर्णागिरि क्षेत्र में एक और हादसा, सेल्फी लेते वक्त नदी में डूबे दो भाई, क्षेत्र में हड़कंप

Haridwar Latest News: गिरफ्तार हुए आरोपी के नाम

बता दें कि गिरफ्तार किए गये आरोपियों की (Haridwar Latest News) पहचान इस रूप में हुई।

  • अमन निवासी लक्सर
  • अभिषेक निवासी लक्सर
  • विशाल निवासी फेरपुर पथरी
  • दीक्षांत निवासी फेरपुर पथरी
  • नरेश निवासी फेरपुर पथरी 

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com