हल्द्वानी में स्कूल बस में लगी भीषण आग, 35 बच्चों को बचाया गया

0
6
HALDWANI SCHOOL BUS FIRE
HALDWANI SCHOOL BUS FIRE

UTTARAKHAND DEVBHOOMI DESK: नैनीताल में हल्द्वानी-बरेली हाईवे पर मोटाहल्दू के पास सैमफोर्ड स्कूल की बस में भीषण आग(HALDWANI SCHOOL BUS FIRE) लग गई। जब आग लगी उस वक्त बस में 35 बच्चे सवार थे, बस में आग लगने से मौके पर हड़कंप मच गया।

IMG 20231209 WA0008.jpg

बस चालक परिचालक ने जल्दी में बस रोक कर सभी बच्चों को सुरक्षित निकाला, राहत की बात ये रही कि कोई भी इस हादसे में हताहत नहीं हुआ। आग लगने के सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों और पुलिस ने पहुंचकर मोर्चा संभाला। बस में आग लगने का कारण बस के इंजन की तरफ शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

HALDWANI SCHOOL BUS FIRE
HALDWANI SCHOOL BUS FIRE

HALDWANI SCHOOL BUS FIRE: बस के इंजन की तरफ से हुआ शॉर्ट सर्किट

मौके पर पहुंचे अग्निशमन अधिकारी गोपाल अगरी ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया लिया है। आग लगने का कारण बस के इंजन की तरफ शॉर्ट सर्किट है।(HALDWANI SCHOOL BUS FIRE) फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा कि बस लालकुआं से बच्चों को मोटाहल्दू स्थित सैमफोर्ड स्कूल स्कूल को ला रही थी। तभी हाईवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने बस में अचानक भीषण आग लग गई।

ये भी पढे-

IMA POP 2023
IMA POP 2023

IMA POP 2023: देश को आज मिलेंगे 343 जाबांज अफसर

बता दें कि स्कूल बस में लगी आग को बुझाने मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम ने मौके पर पहुँच कर जनता के सहयोग से स्कूली बच्चों को रेस्क्यू कर सकुशल बस से बाहर निकाला। इसके बाद स्कूल से दूसरी बस मंगवाकर स्कूल भेजा गया।

WhatsApp Image 2023 09 11 at 12.33.23

देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज