पौड़ी के हॉस्पिटल मोहल्ले में गुलदार की बढ़ रही धमक, लोगों में दहशत का माहौल

0
330

पौड़ी (संवाददाता- कुलदीप बिष्ट): जिला अस्पताल पौड़ी के पास डॉक्टर आवासीय कॉलोनी में बीते बुधवार की शाम को दो गुलदार दिखने से आस पास की कॉलोनियों में भी खौफ का माहौल बना हुआ है। आवासीय कॉलोनी में रहने वाले डॉक्टरों व कर्मचारियों ने वन विभाग से गुलदारों को पकड़ने की गुहार लगाई है। वहीं वन विभाग ने मौके पर पिंजरा लगाने के साथ ही क्षेत्र में गश्त भी बढा़ दी है।

YOU MAY ALSO LIKE

पौड़ी के जिला अस्पताल के पास बीते बुधवार देर शाम डॉक्टरों व कर्मचारियों के लिए स्थित आवासीय कॉलोनी में अंधेरा होने पर दो गुलदार घूमते हुए नजर आए। दो-दो गुलदारों को देख लोगों के होश उड़ गए। लोगों के हो-हल्ला मचाने के बाद गुलदार झाड़ियों में कहीं दुबक गए। अस्पताल के एमएस डा.पीके जैन ने बताया कि अस्पताल की आवासीय कॉलोनी में दो गुलदार दिखाई देने से डॉक्टरों व कर्मचारियों में दहशत का माहौल बना है। उन्होंने आवासीय कॉलोनी में गुलदार दिखने पर तुरंत इसकी सूचना वन विभाग को दी गई।

पौड़ी नागदेव रेंज के रेंजर अनिल भट्ट ने बताया कि जिला अस्पताल की आवासीय कॉलोनी में दो गुलदारों के दिखने की सूचना विभाग को मिली थी। सूचना मिलते ही मौके पर टीम ने रात को गश्त की और बताया कि गुरुवार तड़के ही आवासीय कॉलोनी के पास पिंजरा लगा दिया गया है। साथ ही मोहल्ले में गश्त भी बढा़ दी गई है। बताते चलें कि इससे पूर्व कुछ महीनों पहले पौड़ी के जिला न्यायालय परिसर के पास भी कई दिनों तक गुलदार दिखाई दे रहा था। जिस पर वन विभाग ने जिला न्यायालय परिसर के पास भी पिंजरा लगाया था। हालांकि यहां पर गुलदार पिंजरे में कैद नहीं हो पाया था।