गुजरात में “आप’ के “नीच ‘कहने पर मोदी ने लिया काँग्रेस को लपेटे में, मौत के सौदागर का भी किया जिक्र

0
225
gujarat

Gujarat आम आदमी पार्टी के “नीच”कहने पर मोदी का पलटवार, ‘आप’ के साथ काँग्रेस को भी लिया निशाने पर

Gujarat आम आदमी पार्टी के “नीच”कहने पर प्रधानमंत्री ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी के मुखिया गोपाल इटालिया पर पलटवार किया और साथ ही काँग्रेस को भी लपेटा और कहा कि इस पार्टी ने उन्हें गाली देने के लिए आउटसोर्सिंग का काम दूसरों को दे दिया है। विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को सावधान करते हुए कहा कि काँग्रेस से सावधान रहे, जिसने खुद गाली देना बंद कर दिया है और अब इस काम के लिए आउटसोर्सिंग कर रखा है।

Gujarat के राजकोट में “आप” और काँग्रेस दोनों पर बरसे मोदी, कहा अवसरवादियों से रहें सावधान

gujarat

आज मंगलवार को विधानसभा चुनाव के ठीक पहले Gujarat राजकोट के जमकनदोरना कस्बे में पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को सावधान रहने को कहा। उन्होने कहा एक पार्टी आज तक गाली देती रही और आज दूसरी गुपचुप तरीके से हमारी जनता को गुमराह कर रही है। पीएम मोदी ने कहा “पिछले 20 साल से जो लोग गुजरात के खिलाफ थे उन्होने राज्य को बदनाम करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होने मुझे मनचाही गालियां दीं, मुझे मौत का सौदागर भी कहा। अचानक वो चुप हो गए। उन्होने मुझे गाली देने, हंगामा करने और शोर मचाने का काम दूसरों को दे दिया।” पीएम मोदी ने बिना नाम लिए “आप “पर निशाना साधा।

ये भी पढ़ें PM Modi का गुजरात में अपमान, मोदी को “नीच “कहकर घिर गए “आप” के ये नेता

Gujarat में पीएम मोदी ने काँग्रेस के” चुप्पी दांव “से बीजेपी कार्यकर्ताओं को सचेत रहने के लिए कहा

पीएम मोदी ने आज Gujarat के राजकोट में काँग्रेस के गुपचुप प्रचार को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं को सावधान किया है। मोदी ने कहा “मैं आपको विपक्ष के “चुप्पी दांव” से सचेत करना चाहता हूँ। मैं जानता हूँ कि क्योंकि ये उनके द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है, जो दिल्ली से गुजरात के खिलाफ साजिश करने के लिए जाने जाते हैं।”पीएम मोदी ने गुजरात में काँग्रेस के शासनकाल कि याद दिलाते हुए कहा कि तब राज्य में भय का माहौल होता था और आए दिन कर्फ़्यू लगाना पड़ता था। “

For Latest National News Subscribe devbhoominews.com