Tuesday, September 27, 2022
Homeउत्तर-प्रदेशGhaziabad के एलिवेटेड रोड पर केक काटकर आतिशबाज़ी और हुड़दंग करते युवक

Ghaziabad के एलिवेटेड रोड पर केक काटकर आतिशबाज़ी और हुड़दंग करते युवक

Ghaziabad में खुलेआम सड़क पर करते आतिशबाज़ी और हुड़दंग, Video Viral

दिल्ली NCR में अक्सर एक्स्प्रेस्स्वे और हाइवे एलिवेटेड रोड पर लोगों के जन्मदिन मनाने और स्टंट करने के Video सामने आते रहते हैं और इस तरह के खतरनाक कदम से लोगों की जान को खतरा बना रहता है। दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद जिले में एक ऐसा ही Video सामने आया है जिसमें 10-12 युवक कार सड़क पर खड़ी करके जन्मदिन मना रहे हैं और इसका Video इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Ghaziabad के साहिबाबाद की घटना, बीच सड़क पर स्टंट

ghaziabad

Ghaziabad का ग़ज़ब का नज़ारा है- कार के बोनट पर 4 केक रखे हुए हैं और बीच सड़क पर खड़े होकर युवक आतिशबाजी कर रहे हैं और केक फेंक-फेंक कर हुड़दंग कर रहे हैं, जी हाँ यह नज़ारा एक सार्वजनिक सड़क का है जहां आम जनता का आना जाना होता है। बस गनीमत रही की कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। सवाल यह की क्या अपनी खुशी के लिए इस तरह का स्टंट बीच सड़क सही है। इसी स्टंट का Video Viral हो रहा है। यह Video साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र की है और पुलिस Video की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें   Kanpur News : बैंक में रखे-रखे सड़ गए 42 लाख के नोट

Ghaziabad की रोड पर करते धमाल, लापरवाही से दूसरों की जिंदगी से खिलवाड़ 

ऐसे लोग जो बीच रोड पर स्टंट या केक काटते हैं, वो इस लापरवाही में अपनी और दूसरों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं। बीच रोड पर इस तरह केक काटना जानलेवा हो सकता है। इस Video के वायरल होते ही social media पर लोग गाज़ियाबाद पुलिस को twitter पर टैग करके शिकायत कर रहे हैं। लोगों ने Video में दिखाई दे रहे युवकों पर पुलिस कारवाई की मांग की है।

For Latest Uttar Pradesh News Subscribe devbhoominews.com

RELATED ARTICLES

Most Popular