Tuesday, September 27, 2022
Homeटिहरी गढ़वालUttarakhand Bharti Ghotala: कांग्रेसियों ने मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के काफिले को काले...

Uttarakhand Bharti Ghotala: कांग्रेसियों ने मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के काफिले को काले झंडे दिखाए

Uttarakhand News: Uttarakhand Bharti Ghotala: एक कार्यक्रम में शिरकत करने टिहरी पहुंचे कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद के काफिले को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाये। जिसके बाद पुलिस और कांग्रेसियों के बीच धक्का- मुक्की भी हुई, पुलिस ने इन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

पीएम मोदी के जन्मदिन कार्यक्रम में पहुंचे थे टिहरी

agrawal

आज पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर टिहरी में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के  तौर पर शिरकत करने के लिए प्रदेश के वित्त और शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल टिहरी पहुंचे। लेकिन टिहरी पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने Uttarakhand Bharti Ghotala को मुद्दा बनाते हुए सड़क पर उतर गये और मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के काफिले को काले झंडे दिखाने लगे।

Uttarakhand Bharti Ghotala: पुलिस और कांग्रेसियों के बीच हुई धक्का- मुक्की

Uttarakhand Bharti Ghotala
Uttarakhand Bharti Ghotala

Uttarakhand Bharti Ghotala को लेकर टिहरी में अचानक कांग्रेसियों ने मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के काफिले को काले झंडे दिखाने शुरू कर दिये। पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने। फिर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर धक्का- मुक्की हुई। जब कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं माने तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस के नगर अध्यक्ष सहित कई कांग्रेसी शामिल हुए।

Uttarakhand Bharti Ghotala: कांग्रेस कर रही है लगातार प्रदर्शन

Uttarakhand Bharti Ghotala
Uttarakhand Bharti Ghotala

Uttarakhand Bharti Ghotala जिनमें एसटीएफ से लेकर समिति का गठन कर जांच चल रही है। लेकिन कांग्रेस भर्ती घोटालों को लेकर सीबीआई जांच कराने की मांग कर रही है। इस भर्ती घोटाले के मुद्दे को कांग्रेस अब उत्तराखंड में अपना प्रमुख हथियार बनाना चाहती है। इसलिए वह स्तर पर अपना विरोध प्रदर्शन कर रही है। यही कारण है कि आज जैसे ही मंत्री अग्रवाल टिहरी पहुंचे तो उन्हें भी काले झंडे दिखाए गये। उन पर विधानसभा में अपने रिश्तेदारों को नौकरी देने का आरोप कांग्रेस लगा रही है।

ये भी पढ़ें…

Uttarakhand Breaking News: पहाड़ी से बोल्डर गिरने पर एक यात्री की मौत तीन घायल

RELATED ARTICLES

Most Popular