शर्मनाक: घर में अकेली 12वीं की छात्रा से 2 शादीशुदा दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

0
448
युवती का अपहरण और गैंगरेप के मुख्य अरोपी को 25 साल की सजा, दो को 20-20 साल का कारावास

शर्मनाक: घर में अकेली 12वीं की छात्रा से 2 शादीशुदा दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पौड़ी गढ़वाल, ब्यूरो। उत्तराखंड के शांत पहाड़ी इलाकों में भी जघन्य अपराध बढ़ते जा रहे हैं। देवभूमि उत्तराखंड एक बार फिर शर्मसार हुई है। उत्तराखंड के पौड़ी जनपद के धुमाकोट ब्लॉक से ऐसी ही शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक गांव में घर में अकेली 12वीं की छात्रा के साथ गांव के ही 2 शादीशुदा दरिंदों ने घर में घुसकर गैंग रेप किया और फिर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि उत्तराखंड के पौड़ी जनपद के धुमाकोट थाना क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी के साथ दो दरिंदों ने घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। नाबालिग 12वीं की छात्रा बताई जाती है। दोनों आरोपी पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के परिजों ने तहरीर में बताया कि उनकी नाबालिग पुत्री अपने घर पर अकेली थी। इसी दौरान मौका पाकर गांव के ही 40 वर्षीय आशीष सुंद्रियाल और 32 वर्षीय अनिल कुमार उर्फ धनी गंदी नीयत से पीड़िता के घर में घुस गए और जबरन सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

IMG 20220719 WA0026

सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। दोनों आरोपी शादीशुदा हैं। नाबालिग के परिजन जब घर लौटे तो पीड़िता ने उन्हें पूरी घटना से अवगत कराया। इस पर परिजनों ने पुलिस में नामजद तहरीर दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसओ दीपक तिवारी ने दुष्कर्म व पोक्सो समेत संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को महज 12 घ॔टे के भीतर ही धुमाकोट तिराहे से गिरफ्तार कर लिया है।