अडानी मामले में कांग्रेस का हल्ला बोल, इस कारण किया विरोध प्रदर्शन

0
215
Gautam Adani net worth

Uttarakhand Devbhoomi Desk: अडानी ग्रुप के मामले पर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट सामने आने के बाद विपक्ष लगातार केंद्र सरकार (Gautam Adani net worth) पर हमला कर रही है। इसी कड़ी में आज उत्तराखंड में भी कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन किया। अडानी ग्रुप को एसबीआइ की ओर से लोन दिए जाने के विरोध में कांग्रेसियों ने राजधानी दून में स्टेट बैंक मुख्यालय के बाहर नारेबाजी के साथ प्रदर्शन भी किया। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण महारा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता मुख्यालय के बाहर एकत्र हुए।

वहीं प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने कहा कि ये सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सलाह पर किया गया। अडानी को एसबीआइ ने लोन दिया है और एलआइसी ने अपने पैसे इस ग्रुप की कंपनी में लगाए हैं। इससे देश में आर्थिक तंगी आना तय है।

Gautam Adani net worth: केंद्र सरकार की गलत नीतियों से डूब रहा देश

वहीं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी एवं उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी (Gautam Adani net worth) का कहना है कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश की आम जनता की खून-पसीने की कमाई डूबने की कगार पर है। आज पूरा देश सरकार की नीतियों के कारण परेशान है।

ये भी पढ़ें:
Cyber Fraud In Uttarakhand
पहले Facebook पर हुई दोस्ती, फिर हो गई लाखों की ठगी, जानिए पूरा मामला

महानगर अध्यक्ष राकेश सिंह मिया ने कहा कि (Gautam Adani net worth) इन कंपनियों को एसबीआइ और एलआइसी करोड़ों रुपये उधार दे चुकी है। इससे देश में एक बड़ा संकट खड़ा हो सकता है। इसके लिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस से जांच कराने की मांग की।

ये भी पढ़ें:
Brihadeshwara Temple
बिना नींव के हज़ारों साल पुराना ये मंदिर कैसे है आज भी खड़ा?

बता दें कि हिडंनबर्ग रिपोर्ट के सामने आने के बाद नैनीताल में भी कांग्रेसियों ने सरकार को घेरा। वहां भी कार्यकर्ताओं ने इस मामले में उच्च स्तरीय कमेटी गठित कर जांच की मांग की है।कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार ने अडानी को सहयोग कर देश का 80 हजार करोड़ रुपए डुबा दिया।

For latest news of Uttarakhand subscribe devbhominews.com