गंगनहर में डूबे युवक का शव दो दिन बाद ऐसे किया गया रेस्क्यू

हरिद्वार, ब्यरो। एक दिन पहले सीसीआर हरिद्वार ने एसडीआरएफ टीम को सूचना दी कि चैकी बहादराबाद क्षेत्र में पथरी पवार हाउस से पहले गंगनहर बैरियर नंबर छह में एक युवक डूब गया है। उसकी सर्चिंग के लिए एसडीआरएफ टीम की जरूरत है। इसके बाद एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से किशोर कुमार के नेतृत्व में टीम घटनास्थल पर पहुंची।

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत पता चला कि उक्त युवक शिव इंटरप्राइजेज में कार्यरत था। जो कि अपने दोस्तो के साथ पथरी पवार हाउस से पहले गंगनहर में नहाने के लिए गया था। नदी की गहराई का अंदाजा न लगा पाने के कारण उक्त युवक पानी में डूब गया। एसडीआरएफ टीम द्वारा इस युवक की सर्चिंग के लिए कल शाम से ही सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। परंतु गहन सर्चिंग के उपरांत डूबे हुए युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया।

आज सोमवार 16 मई को एसडीआरएफ टीम ने फिर सर्चिंग की। गहन सर्चिंग के लिए डीप डाइवर को भी गहराई में भेजा गया। सर्चिंग के दौरान उक्त युवक नाम विशांत कुमार पुत्र राजेंद्र उम्र 26 वर्ष निवासी- ग्राम विसाड़ कोतवाली शामली जिला शामली उत्तर-प्रदेश के शव को एसडीआरएफ टीम के कुशल डीप डाइवर किशोर कुमार द्वारा पानी की गहराई में जाकर बरामद किया गया। व उसके उपरांत मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर बॉडी बैग के माध्यम से जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।