गणेश गोदियाल और धन सिंह रावत क्यों मिले एक दूसरे के गले? पढ़िए पूरी खबर

0
145

पौड़ी (संवाददाता- कुलदीप बिष्ट): पौड़ी जिले में नामांकन प्रकिया के आखरी दिन आज भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों ने आखिरी दिन अपना नामांकन 2022 विधानसभा चुनाव के लिये दाखिल करवा लिया है। यहां जिले की 4 विधानसभा सीटों पर

YOU MAY ALSO LIKE

कांग्रेस प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल करवाया जिसमें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने श्रीनगर विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करवाया। इस दौरान गणेश गोदियाल और धन सिंह रावत एक साथ भी नजर आये, गले मिलकर एक दूसरे को नामांकन की शुभकामनायें भी दी। वहीं कांग्रेस की तरफ से चौबट्टाखाल विधानसभा से कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष केशर सिंह नेगी, लैंसडौन से हरक सिंह की पुत्रवधु अनुकृति गुसांई और यमकेश्वर से शैलेन्द रावत ने कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन पत्र दाखिल करवाया। वहीं भाजपा की तरफ से कोटद्वार सीट से ऋतु खंडूरी और श्रीनगर विधानसभा सीट से धन सिंह रावत ने अपने नामांकन का आखरी सेट भी आज दाखिल करवा लिया है।

भाजपा और कांग्रेस ने जहां इस बार बम्पर वोटों से चुनावी जीत का दावा किया है तो वहीं आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मनोहर लाल पहाड़ी ने नामांकन करने के बाद 2 राष्ट्रीय दलों को आम आदमी पार्टी द्वारा हराने का दावा किया है और 21 सालों में उत्तराखण्ड पर राज कर रहे दोनों राष्ट्रीय दलों की नाकामियों को गिनाया।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here