गणेश गोदियाल ने कांग्रेस के सीएम फेस पर दिया ये बड़ा बयान

0
157
devbhoomi

पौड़ी (संवाददाता- कुलदीप बिष्ट):  पौड़ी पहुंचे उत्तराखण्ड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार बनने का

YOU MAY ALSO LIKE

दावा किया है। गणेश गोदियाल का दावा है कि कांग्रेस उनके आकलन के मुताबिक प्रदेश की 42 से 44 सीटे जीत रही है। जिससे कांग्रेस की सरकार इस बार उत्तराखण्ड में बनने का दावा गणेश गोदियाल ने किया है। गणेश गोदियाल ने कहा कि मतगणना से पहले पहले वे इन दिनों सभी सीटों के आकलन में जुटे हुए है जिस पर उन्हे कांग्रेस की पकड़ मजबूत लग रही है।

गणेश गोदियाल ने बताया कि कांग्रेस का सीएम फेस कौन होगा इसका निर्णय केंद्रीय हाईकमान ही करेगा। वहीं सत्ता में आते ही प्रदेश की स्थिति को सुधारने का दावा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने किया है। उन्होंने कहा कि 15 सालों से निर्माण की बाट जोह रहे पौड़ी के बस अड्डे को उनकी सरकार सत्ता में आते ही बनायेगी। जबकि प्रदेश में बंद पड़े चतुर्थ श्रेणी के पदों के साथ ही धीमी गति से चल रही सरकारी पदों को भरने की प्रकिया में वे तेजी लाते ही सभी पदों पर भर्ती प्रकिया आरम्थ करेगी जिससे बेरोजगारी दूर हो सके, वहीं मंहगाई पर भी लगाम लगायी जायेगी। गणेश गोदियाल ने कहा कि इस बार सरकारी कर्मचारियों ने भी इस आशा से कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया है कि उनकी पुरानी पेंशन व्यवस्था को कांग्रेस बहाल कर सके जिस पर गणेश गोदियाल ने सरकारी कर्मचारियों के हित में दावा करते हुए ओपीएस व्यवस्था सत्ता में आने पर लागू करने का दावा भी किया है।

Follow us on our Facebook Page Here and Don’t forget to subscribe to our Youtube channel Here