/ Oct 16, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

एक के बाद एक अलग-अलग फ्लाइट्स में बम की धमकी, यात्रियों और एयरलाइन कंपनियों में हड़कंप

FLIGHT BOMB THREAT: बीते मंगलवार को सात अलग-अलग फ्लाइट्स में बम की धमकी से यात्रियों और एयरलाइन कंपनियों में हड़कंप मच गया। इन फ्लाइट्स में से एक एअर इंडिया की फ्लाइट थी, जो दिल्ली से शिकागो के लिए उड़ान भर रही थी। धमकी के बाद इस फ्लाइट को कनाडा के इकालुइट एयरपोर्ट पर डायवर्ट कर दिया गया। वहां पर फ्लाइट को सुरक्षित रूप से उतारकर सभी यात्रियों और उनके सामान की गहन जांच की गई। फ्लाइट 24 रडार के मुताबिक, इस विमान ने दिल्ली से सुबह 3 बजे उड़ान भरी थी और इसे दोपहर 4:30 बजे शिकागो पहुंचना था।
FLIGHT BOMB THREAT
FLIGHT BOMB THREAT

FLIGHT BOMB THREAT: इन फ्लाइट्स में बम होने की धमकी 

इस घटना के साथ-साथ इंडिगो की एक फ्लाइट को भी बम की धमकी मिलने के बाद जयपुर में आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी। यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह कदम उठाया गया। इसके अलावा, एअर इंडिया एक्सप्रेस की एक फ्लाइट, जो मदुरै से सिंगापुर के लिए जा रही थी, को भी बम की धमकी मिली। इस फ्लाइट की सुरक्षा के लिए सिंगापुर की वायु सेना ने दो एफ-15एसजी लड़ाकू विमान तैनात किए, जिन्होंने फ्लाइट को चांगी एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतारने में मदद की।
FLIGHT BOMB THREAT
FLIGHT BOMB THREAT
दिनभर में सात फ्लाइट्स को धमकियां मिलने से हड़कंप मच गया, जिसके कारण सुरक्षा एजेंसियों ने कई एयरपोर्ट्स पर काउंटर टेररिस्ट ड्रिल्स कीं। इन धमकियों के चलते कई सौ यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा। जांच में यह सामने आया कि सभी धमकियां एक ही व्यक्ति द्वारा दी गई थीं और ये धमकियां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) के माध्यम से भेजी गई थीं। हालांकि, बाद में यह पाया गया कि ये सभी धमकियां झूठी थीं और फ्लाइट्स में किसी प्रकार का कोई बम नहीं था।
FLIGHT BOMB THREAT
FLIGHT BOMB THREAT
देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.