Bihar में चल रहा था फर्जी थाना, वर्दी पहने चौकीदार से लेकर दरोगा तक सब नकली

0
381
Bihar
Bihar

Bihar में चल रहा था फर्जी थाना 

Bihar के बांका शहर के एक निजी गेस्ट हाउस में फर्जी थाना चल रहा था लेकिन सोचने वाली बात ये है कि इस फर्जी थाने का Bihar में किसी को कानों कान खबर तक नहीं लगी। इस मामले में फर्जी पुलिस उपाधीक्षक, महिला दरोगा सहित पांच फर्जी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया।

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक सत्यप्रकाश का कहना है कि पटना स्काउट के नाम से ये फर्जी थाना संचालित किया जा रहा था।  साथ ही उन सभी अभियुक्तों पर जालसाजी, ठगी व शस्त्र अधिनियम के साथ ही अन्य धाराओं की प्राथमिकी दर्ज की गई।

Bihar
Bihar

Bihar में फर्जी थाने का ऐसे हुआ खुलासा

बांका थानाध्यक्ष ने कहा कि एक गुप्त सूचना के आधार पर किसी अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस गई थी तो जब वो छापेमारी कर लौट रही थी तो उसी समय बांका गेस्ट हाउस के सामने सड़क पर एक महिला और युवक पुलिस ड्रेस में दिखे। जब उनको शक हुआ तो शक के आधार पर उन्होने महिला और युवक से पूछताछ की तो उसके बाद फर्जी थाने का सच सामने आया। वहीं थानाध्यक्ष का कहना है कि गिरफ्तारी से पहले महिला यानी अनिता खुद को दरोगा बता रही थी. वहीं दूसरे आरोपी का नाम आकाश कुमार है जोकि खुद को थाने का चौकीदार बता रहा था।

bihar
Bihar

Bihar पुलिस ने सामान किया जब्त 

फर्जी महिला दरोगा अनीता देवी बांका के फुलीडुमर थाना अंतर्गत दुधघटिया गांव की है जबकि फर्जी थाना चौकीदार आकाश कुमार खानपुरमल गांव का रहने वाला है इनके साथ साथ पुलिस ने अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस द्वारा फर्जी कार्यलय से कुछ कागजात के साथ ही बिहार पुलिस की वर्दी, बैच पिस्तौल सहित सहित अन्य सामान भी जब्त किए हैं।

ये भी पढे़ं : India vs Zimbabwe ODI : युवी ने Shubman Gill की तारीफ करते हुए किया Tweet, पंत

Comment कर के हुए Troll

ये भी पढे़ं : मशहूर डांसर Sapna Choudhary मुश्किल में, केस दर्ज -वारंट जारी