मशहूर डांसर Sapna Choudhary मुश्किल में, केस दर्ज -वारंट जारी

0
322
sapna choudhary latest video

Sapna Choudhary जो कि एक मशहूर डांसर हैं आज उनके खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने गिरफ़्तारी वारंट जारी किया है. बताया जा रहा है कि 4 साल पहले किसी प्रोग्राम के रद्द होने पर टिकट के पैसे नहीं लौटाए गए और इसी के अंतर्गत सपना चौधरी और आयोजकों के खिलाफ केस दर्ज हुआ था.

sapna choudhary news

सपना चौधरी -क्या है पूरा मामला

एक 4 साल पुराने केस में लखनऊ की अदालत ने Sapna Choudhary के खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी किया है. जैसा कि बताते चलें कि लखनऊ के स्मृति उपवन में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें Sapna Choudhary को परफॉर्म करना था. ये प्रोग्राम 13 अक्टूबर 2019 आयोजित था जिसके सारे टिकट बिक गए थे जिसकी कीमत प्रति व्यक्ति 300 रुपए थी. चूँकि सपना चौधरी एक मशहूर डांसर हैं तो उनको देखने के लिए हज़ारों की संख्या में लोग आये थे लेकिन अचानक पता चला कि सपना आज प्रोग्राम में नहीं आ पाएंगी.

sapna choudhary dance

सपना के न आने पर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और अपने पैसे वापस मांगने लगे जिसे लौटाने से आयोजकों ने मना कर दिया।  इसीको लेकर आशियाना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गयी थी.

Sapna Choudhary को मिली थी जमानत

इसी कड़ी में Sapna Choudhary ने कोर्ट में समर्पण किया था और वो अभी जमानत पर थी। 20-20 हज़ार के दो मुचलके पर सपना की जमानत मंजूर हुई थी और हाल ही में कोर्ट ने अंतरिम जमानत को बढ़ा दिया था. Sapna Choudhary के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था. अभी 8 जून को उनकी नियमित जमानत मंजूर हुई थी। इस मांमले की सुनवाई सोमवार को थी जिसमे सपना मौजूद नहीं थीं जिसकी वजह से कोर्ट ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया।

sapna choudhary video

Sapna Choudhary के लाखों चाहने वाले हैं

किसी बड़ी सेलिब्रिटी के तरह Sapna Choudhary के भी लाखों फैंस हैं और सपना भी अपने फैंस को बिना निराश किये नियमित तौर पर अलग अलग सोशल मीडिया साइट्स से अपडेट देती रहती हैं। सपना चौधरी के डांस और गाने के दीवाने उनके फैंस हर आयु वर्ग से आते हैं। अब फैंस दुआ कर रहे कि सपना कि ये मुश्किल जल्द ही दूर हो जाये।

ये भी पढ़ें :  Sonali Phogat Death : 43 साल की उम्र में टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता का हुआ निधन