गुंडाराज…एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या

0
243

बहू और बेटी के साथ किया रेप, जाते समय कमरे में लगाई आग, सारा कीमती सामान भी चोरी

नई दिल्ली, ब्यूरो। क्राइम की वारदातों के लिए बदनाम उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शुक्रवार रात एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां घर में सो रहे परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस दौरान एक बेटी और बहू के साथ दुष्कर्म भी किया गया। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों ने परिवार की एक पांच साल की छोटी बच्ची को नहीं मारा जबकि दो साल की मासूम को भी मौत के घाट उतार दिया।

जिस परिवार की हत्या की गयी है, उसका मुखिया खेतीबाड़ी और पशुओं की खरीद बिक्री करके परिवार चला रहा था। रात को जब सब सो रहे थे, बेटा प्रयाग शहर में था, उसी समय बदमाशों ने घर में घुसकर धारदार हथियारों से हत्या कर दी और सामान लूटकर भाग गये। इससे पहले भी 15 अप्रैल को नवाबगंज क्षेत्र में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या की गयी थी।

prayagraj me 5 ki hatya

दूसरी ओर परिवार का एक बेटा शादी समारोह में शामिल होने गया था इसलिए वह भी जिंदा बच गया है। पुलिस के अधिकारी और जवान मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि वारदात को अंजाम देने के बाद वह एक कमरे में आग भी लगाकर चले गए। सुबह जब लोगों ने घर में धुआं निकलता देखा तो मौके पर पहुंचे। इसके बाद वारदात के बारे में लोगों को पता चला और आस-पास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। मृतकों में रामकुमार यादव (55), पत्नी कुसुम देवी (52), बेटी मनीषा (25), बहू सविता (27) और पौत्री मीनाक्षी (2) शामिल हैं। जबकि 5 साल की साक्षी जिंदा है। हत्या के कारणों के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है।