घूमने निकले पांच दोस्तों की बेकाबू कार पेड़ से टकराई, 4 की मौत; मचा कोहराम

0
154

हादसे में एक युवक गंभीर, कार के उड़े परखच्चे; पेड़ को भी नुकसान
कार के पेड़ से टकराने की आवाज के बाद लोगों ने पुलिस को दी सूचना

हल्द्वानी, ब्यूरो। उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर में चुनाव मतदान के शोर बीच एक गमगीन खबर सामने आई है। यहां देर रात शहर में घूमने निकले पांच दोस्तों की कार एक आम के पेड़ से जा टकराई, जिसमें चार की मौत हो गई जबकि एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी में पांच दोस्त शहर घूमने के लिए कार में निकले थे। रास्ते में उनकी कार करीब 1ः30 बजे रात एक आम के पेड़ से जा टकराई। इस हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में शोक का माहौल बना हुआ है। जानकारी के अनुसार यह हादसा देर रात कुंवरपुर चौराहा के निकट हुआ है। हल्द्वानी पुलिस के से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात कार्तिक डोभाल पुत्र राजेश सिंह डोभाल, चित्रेश गुप्ता पुत्र राजेश गुप्ता निवासी बद्रीपुरा, अक्षय अहुजा पुत्र महेश अहुजा निवासी पीली कोठी व प्रियांशु अपने दोस्त कमलेश पांडेय के साथ कार से शहर घूमने निकले थे।

YOU MAY ALSO LIKE

कुंवरपुर चौराहा स्थित सरोवर एंड स्वीट रेस्टोरेंट के पास आम के पेड़ से उनकी तेज रफ्तार कार टकरा गई। कार इतनी अधिक तेज गति में थी कि उसके परखच्चे उड़ गए। साथ ही पेड़ को भी काफी नुकसान हुआ है। टकराने की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

devbhoomi

मौके पर पहुंचे काठगोदाम एसओ प्रमोद पाठक ने पुलिस टीम को स्थानीय लोगों की मदद से सभी युवकों को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों द्वारा कार्तिक डोभाल, चित्रेश गुप्ता, अक्षय अहुजा व प्रियांशु बिष्ट को मृत घोषित कर दिया, कमलेश पांडेय को गंभीर हालत में एसटीएच रेफर कर दिया। पुलिस ने सभी युवकों के परिजनों को सूचना देने के बाद वह अस्पताल पहुंचे और पूरे अस्पताल में कोहराम मच गया। परिजनों को विश्वास ही नहीं था कि उनके बच्चे अब इस दुनिया में नहीं रहे। बेटों का शव देखकर परिजन बेसुध हो गए।