दुःखदः 23 वर्षीय दुकानदार की सीने और कमर में मारी गोली, कार में खून से लथपथ मिला शव

0
372

दुःखदः 23 वर्षीय दुकानदार की सीने और कमर में मारी गोली, कार में खून से लथपथ मिला शव

गाजियाबाद, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहर गाजियाबाद इलाके के इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के कनावनी हिंडन पुश्ता रोड पर कल देर रात एक दुकानदार की काफी करीब से दो गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। दुकानदार का शव उसकी कार में ही खून से लथपथ मिला। आस-पास के लोगों ने भी कोई विवाद और गोली चलने की आवाज सुनने से इनकार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रथमदृष्ट्या पुलिस यह मानकर चल रही है कि उसके साथ ही कोई कार की आगे की सीट पर बैठा हो और फिर काफी नजदीक से दुकानदार को गोली मारी हो। मामले की जांच जारी है। दुकानदार के सीने और कमरी में गोली मारी गई है।

दुःखदः 23 वर्षीय दुकानदार की सीने और कमर में मारी गोली, कार में खून से लथपथ मिला शव

गाजियाबाद पुलिस के अनुसार इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के कनावनी हिंडन पुश्ता रोड पर 23 साल के शिवम शर्मा का शव कार की सीट पर खून से लथपथ मिलने से हड़कंप मच गया। किसी तरह पुलिस को इसकी सूचना दी गई। शिवम का परिवार इलाके के कनावनी में साथ में रहता था। बताया गया है कि उसकी मोबाइल की दुकान है। हिंडन पुश्ता रोड पर खड़ी शिवम शर्मा का शव उसकी ही कार में शनिवार रात करीब 10ः30 बजे खून से लथपथ मिला। पुलिस ने उसे अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अब तक किसी के खिलाफ कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। पुलिस हिंडन पुश्ता रोड को जोड़ने वाली सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। हालांकि अब तक पुलिस को कोई अहम जानकारी नहीं मिली है। पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। टीमें लगी हैं।

बता दें कि दुकानदार शिवम का शव ड्राइवर सीट पर ही था। ऐसे में पुलिस प्रथमदृष्ट्या यह मानकर चल रही है कि उसकी कार में बैठे-बैठे किसी ने शिवम शर्मा को दो गोलियां मार दी, जिससे वह मौके पर ही चित्त हो गया। पुलिस के अनुसार शिव कमेटी भी चलाता है। जहां मर्डर हुआ वह काफी सुनसान इलाका है। इस रोड को फार्म हाउस में आने वाले लोग ही ज्यादा यूज करते हैं।