जय देवभूमि…जमानत पर बाहर आरोपी को टिकट देने की तैयारी में भाजपा!

0
148

कलीयर विधान सभा सीट पर घिर सकती है भाजपा की कार्यशैली

छात्रवृत्ति घोटाले में 409, 420 तथा 120बी सहित पांच धाराओं में जालसाजी और धोखाधड़ी के आरोप मेें मुनीश सैनी के खिलाफ बहादराबाद थाने में दर्ज है मुकदमा


हरिद्वार (अरुण कश्यप): ज्वालापुर विधानसभा सीट पर महिला से दुष्कर्म के आरोपी सुरेश राठौर को टिकट देकर सवालों के घेरे में गिरी भाजपा हाईकमान अब कलियर विधानसभा सीट पर दूसरे आरोपी को टिकट देने की तैयारी में नजर आ रही है। आपको बता दें कि छात्रवृत्ति घोटाले में 409, 420 तथा 120बी सहित पांच धाराओं में जालसाजी और धोखाधड़ी के आरोप मेें मुनीश सैनी के खिलाफ बहादराबाद थाने में मुकदमा दर्ज है। जानकारी देते हुए भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य सचिन सैनी ने बताया कि हम अपनी सीट पर ऐसे धोखेबाज आदमी को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। भाजपा यदि मुनीश सैनी को टिकट देती हैं क्षेत्र की जनता और पार्टी कार्यकर्ता पुर जोर विरोध करेंगे।

YOU MAY ALSO LIKE

एसआईटी जांच में उन्हें भी छात्रवृत्ति घोटालों का आरोपी पाया गया था। मुनीश सैनी के खिलाफ संबधित धाराओं में मुकदमा भी दर्ज है तथा वह जमानत पर बाहर है। वहीं दूसरी ओर भाजपा ने कलियर विधानसभा सीट से संभावित उम्मीदवारों की सूची में उनका नाम डाला है। चर्चा है कि सोमवार शाम तक भाजपा हाईकमान उनके नाम पर मुहर भी लगा सकती है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि यदि कलियर से भी मुनीश सैनी को भाजपा टिकट देती हैं तो भाजपा अपने दामन को दागदार होने से कैसे बचा पाएगी? क्योंकि भाजपा पर पहले से ही धर्मनगरी हरिद्वार में अपराधियों को संरक्षण देने के आरोप लग रहे हैं।