दिन-दहाड़े धनपुरी आ धमका आदमखोर गुलदार, दहशत में थर-थर कांपे लोग

0
213
devbhoomi

काफी मशक्कत के बाद भी गुलदार को नहीं पकड़ पाई वन विभाग की टीम, गुलदार से हल्द्वानी शहर में हुई दहशत धनपुरी तक पहुंचा बाघ

हल्द्वानी (पंकज अग्रवाल): कुमाऊ मंडल के प्रमुख शहर हल्द्वानी से लगे कई इलाकों में इन दिनों की दहशत से लोग थर-थर कांप रहे हैं। आज रामपुर रोड इलाके के धनपुरी गांव में एक गुलदार गेहूं के खेतों में चहल-कदमी करते हुए देखा गया। लोगों ने गुलदार के इलाके में होने की सूचना वन विभाग को दी। स्थानीय लोगों के साथ ही वन विभाग की भारी-भरकम टीम ने गन से लेकर लंबी जाली लगाकर इस गुलदार को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। गौर करने वाली बात यह भी है कि पिछले कुछ दिनों से हल्द्वानी शहर से लगे इलाकों में गुलदार आदमखोर होकर लोगों को निवाला बना रहा है। दो महिलाअें को हाल ही में बाघ ने तब मार डाला जब वह जंगल में चारा-पत्ती लेने गई थी। एक महिला को तो गुलदार तब घसीट कर ले गया जब उसकी बहू पेड़ से पत्ते काट रही थी और सास उन्हें इकट्ठा कर रही थी।

uttarakhand news

uttarakhand news

devbhoomi
devbhoomi

uttarakhand news uttarakhand news

दरअसल, हल्द्वानी शहर से लगे इलाकों में इन दिनों गुलदार की दहशत से थरथर कांप रहा है। दमुआढुंगा क्षेत्र में पिछले कई दिनों से गुलदार ने दहशत फैला रखी थी और कई लोगों को घायल कर करने के साथ कई लोगों को मौत के घाट भी उतार चुका है। हल्द्वानी के रामपुर रोड स्थित धनपुरी गांव में आज लोगों ने गुलदार को गेहूं के खेतों में घूमते देखा। उसके बाद वन विभाग की टीम को सूचित किया।

devbhoomi

वन विभाग की टीम गुलदार को पकड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही, लेकिन वह खबर लिखे जाने तक वह काबू नहीं हो पाया था। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि गेहूं के खेतों में किस प्रकार से गुलदार दौड़ रहा है। बता दें कि इन दिनों हल्द्वानी शहर और आस-पास के इलाकों में गुलदार ने अपनी दहशत मचा रखी है। वह अब आदमखोर भी हो गया है। इसेे लेकर हल्द्वानी शहर के दमवाढुंगा, फतेहपुर और धनपुरी क्षेत्र के लोग दहशत के माहौल में जी रहे हैं। दूसरी ओर वन विभाग गुलदार को काबू करने में पूरी तरह नाकामयाब रहा है।