/ Sep 27, 2024

News Elementor

RECENT NEWS

जूनियर एनटीआर की 6 साल बाद सोलो हीरो के रूप में दमदार वापसी, देवरा हुई सिनेमाघरों में रिलीज

DEVARA: एक्शन थ्रिलर “देवरा पार्ट 1” आज, 27 सितंबर, को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जूनियर एनटीआर ने 6 साल बाद सोलो हीरो के रूप में दमदार वापसी की है, जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म के जरिए तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है। फिल्म का निर्देशन कोरताला शिवा ने किया है और सैफ अली खान इस में मुख्य भूमिका में हैं, जहां वे विलेन भैरा का किरदार निभा रहे हैं।

DEVARA
DEVARA

DEVARA: सोशल मीडिया पर भी फिल्म के बारे में प्रतिक्रियाएँ आनी शुरू

सिनेमाघरों में “देवरा” का पहला शो सुबह 4 बजे से शुरू हुआ और दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिली। सोशल मीडिया पर भी फिल्म के बारे में प्रतिक्रियाएँ आनी शुरू हो गई हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। ट्विटर (अब एक्स) पर फिल्म के बैकग्राउंड म्यूजिक, सिनेमेटोग्राफी और जूनियर एनटीआर की परफॉर्मेंस की सराहना की जा रही है और क्लाइमेक्स को ब्लॉकबस्टर बताया जा रहा है, जो “देवरा 2” की ओर इशारा करता है।

ये भी पढिए-

RAMESH SIPPY
RAMESH SIPPY

सचिन पिलगांवकर ने शोले फिल्म के निर्देशक रमेश सिप्पी को लेकर कर दिया ये बड़ा खुलासा!

एक यूजर ने लिखा, “देवरा का रिव्यू: मुझे जबरदस्त एक्शन सीन पसंद आए! एनटीआर ने शानदार एक्टिंग की। सिनेमैटोग्राफी और बीजीएम बेहतरीन थे, खासकर लड़ाई के सीन में। कहानी और बेहतर हो सकती थी, लेकिन कुल मिलाकर यह देखने लायक है!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “DEVARA की कहानी की शुरुआत अच्छी थी। एनटीआर का एंट्री सीन धमाकेदार था, और बैकग्राउंड सॉलिड था।” जबकि एक तीसरे यूजर ने फिल्म को ढाई स्टार देते हुए कहा, “पहला हाफ औसत था और दूसरा हाफ उससे भी कमजोर था। वीएफएक्स निराशाजनक थे, लेकिन एनटीआर ने फिल्म को बचाने की कोशिश की है।”

देश दुनिया से जुड़ी हर खबर और जानकारी के लिए क्लिक करें-देवभूमि न्यूज

RECENT POSTS

CATEGORIES

Sports

Entertainment

Share Market

All Rights Reserved with Masterstroke Media Private Limited.